लाइफ स्टाइल

CONFIRMED! आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इस दिन होगी रिलीज, अफवाहों पर लगाया विराम

Arun Mishra
21 Jan 2022 12:24 PM GMT
CONFIRMED! आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस दिन होगी रिलीज, अफवाहों पर लगाया विराम
x
आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज के लिए तैयार है.

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान साल में इक्का दुक्का फिल्में ही करते हैं, लेकिन उनके फैंस को इंतजार रहता है. आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म से सुपरस्टार आमिर खान एक बार फिर पर्दे पर सिनेमाई जादू बिखेरते हुए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में निर्माताओं ने घोषित किया था कि यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को बैसाखी के अवसर पर रिलीज होगी. लेकिन फिल्म की रिलीज को लेकर तरह तरह की अफवाहें आ रही थी, जिसके बाद अब इस पर आमिर खान प्रोडक्शन्स ने औपचारिक घोषणा करते हुए पूर्ण विराम लगा दिया है.

आमिर खान प्रोडक्शन्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है कि यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 में ही रिलीज होगी. लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर खान नजर आएंगी और इसे अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. इसमें प्रीतम का म्यूजिक है और अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स हैं. यह फिल्म वायकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है.

बता दें कि यह फिल्म देशभर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई है. यह एक प्रेम कहानी है, जो प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है. माना जा रहा है कि यह फिल्म 1994 अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक है, वहीं फिल्म में ऑपरेशन ब्लू स्टार और बाबरी मस्जिद के विध्वंस को भी दिखाया गया है. आमिर फिल्म में एक सिख युवक के रोल में हैं और करीना कपूर उनके अपोजिट हैं.

Next Story