लाइफ स्टाइल

Mahie Gill Marriage : 47 साल की एक्ट्रेस माही गिल ने गुपचुप रचाई शादी, जानिए- कौन हैं उनके पति?

Arun Mishra
18 April 2023 6:34 AM GMT
Mahie Gill Marriage : 47 साल की एक्ट्रेस माही गिल ने गुपचुप रचाई शादी, जानिए- कौन हैं उनके पति?
x
एक्ट्रेस ने साल 2019 में अपनी ढाई साल की बेटी होने की जानकारी देते हुए हर किसी को दंग कर दिया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल एक खास खबर को लेकर चर्चा में हैं। ये चर्चा कोई उनकी आने वाली फिल्म को लेकर नहीं हैं बल्कि उनकी निजी ज़िन्दगी से जुडी है। जी हां, माही गिल की शादी की खबर सामने आई है। माही गिल के इस खुलासे के साथ ही सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गयी है।

हिंदुस्तान टाइम की रिपोर्ट के मुताबिक, माही गिल ने गुप-चुप शादी कर ली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि माही ने एक्टर-एंटरप्रेन्योर रवि केसर से शादी की है। दोनों ने साल 2019 में आई डिजिटल सीरीज 'फिक्सर' में काम किया था। इस रिपोर्ट में कहा गया है माही ने खुद कंफर्म करते हुए कहा, 'मैंने उनसे शादी की है।


रवि केसर संग शादी कर एक्ट्रेस मुंबई से दूर गोवा में शिफ्ट हो गई है। गोवा में वह पति और बेटी वेरोनिका के साथ रह रही है। दोनों ने कब शादी की इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

माही गिल हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी पर ज्यादा बात नहीं करतीं। एक्ट्रेस ने साल 2019 में अपनी ढाई साल की बेटी होने की जानकारी देते हुए हर किसी को दंग कर दिया था।

वहीं, माही ने बीते दिनों अपनी शादी को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे शादी करने की आवश्यकता क्यों है? मैं इसी तरह खुश हूं और मुझे लगता है कि कोई भी खुशी से अविवाहित रह सकता है। बिना शादी के भी परिवार और बच्चे हो सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि हमें बच्चों और परिवार के लिए शादी की जरूरत है

Next Story