लाइफ स्टाइल

कोरोना से जंग जीते प्रोड्यूसर करीम मोरानी, दोनों बेटियों के बाद अब ये भी अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

Arun Mishra
18 April 2020 2:02 AM GMT
कोरोना से जंग जीते प्रोड्यूसर करीम मोरानी, दोनों बेटियों के बाद अब ये भी अस्पताल से हुए डिस्चार्ज
x

फिल्म निर्माता करीम मोरानी ने कोरोना से जंग जीत ली है. उनके लेटेस्ट मेडिकल रिपोर्ट में कोरोना नेगेटिव पाया गया. इससे पहले एक और मेडिकल रिपोर्ट में उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था. दो बार कोरोना टेस्ट नेगेट‍िव आने के बाद करीम मोरोनी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

कोरोना से जंग जीते प्रोड्यूसर करीम मोरानी

बता दें कि बेटी शजा मोरानी और जोआ मोरानी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद करीम मोरानी में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. 8 अप्रैल को उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था. अभी कुछ दिनों पहले ही शजा और जोआ कोरोना से रीकवर हुईं और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. अब करीम मोरानी ने भी इस जंग को जीत लिया है. वो आखिरकार अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं.

हार्ट पेशेंट हैं करीम मोरानी

करीम मोरानी को बेट‍ियों के मुकाबले कोरोना से रीकवर होने में ज्यादा समय लग गया. इसके पीछे बड़ी वजह ये भी है कि करीम मोरानी 60 साल के हैं और दिल के भी मरीज हैं. उन्हें दो बार दिल का दौरा आ चुका है. उनकी बायपास सर्जरी भी हो चुकी है. लेकिन अब उनके परिवार ने चैन की सांस ली है. 60 वर्षीय करीम मोरानी कोरोना वायरस को हराकर स्वस्थ हो गए हैं.

बता दें कि जब करीम मोरानी की बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, तब इसे जुहू का पहला मामला बताया गया था. अब क्योंकि उस इलाके में कई बड़े बॉलीवुड सितारों का भी घर है ऐसे में हर किसी को काफी चिंता हो गई थी. लेकिन अब जब पूरा मोरानी परिवार स्वस्थ हो गया है, ऐसे में पूरे इलाके के लिए ये राहत की खबर है.

Next Story