लाइफ स्टाइल

Actress Neha Shree का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, पोस्ट हुआ अश्लील कंटेंट

Special Coverage Desk Editor
1 Dec 2021 1:35 PM GMT
Actress Neha Shree का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, पोस्ट हुआ अश्लील कंटेंट
x
दिल्ली उच्च न्यायालय (Delhi High Court) ने मंगलवार को एक भोजपुरी अदाकारा (Bhojpuri Actress Neha Shree ) की उस याचिका पर दिल्ली पुलिस और फेसबुक (Facebook) से जवाब मांगा, जिसमें उनके सोशल मीडिया पेज (Social Media Page) और अकाउंट को हैक करने और उसके बाद अश्लील (Obscene ) और अवैध सामग्री पोस्ट ( Illegal Content Post ) करने के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया गया है.

नई दिल्लीः दिल्ली उच्च न्यायालय (Delhi High Court) ने मंगलवार को एक भोजपुरी अदाकारा (Bhojpuri Actress Neha Shree ) की उस याचिका पर दिल्ली पुलिस और फेसबुक (Facebook) से जवाब मांगा, जिसमें उनके सोशल मीडिया पेज (Social Media Page) और अकाउंट को हैक करने और उसके बाद अश्लील (Obscene ) और अवैध सामग्री पोस्ट ( Illegal Content Post ) करने के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया गया है. न्यायमूर्ति रजनीश भटनागर ने नेहा श्री की याचिका पर नोटिस जारी किया, जिन्होंने सोशल मीडिया मंच को न केवल आपत्तिजनक सामग्री को हटाने, बल्कि पेज और अकाउंट तक उनकी पहुंच तुरंत बहाल करने का निर्देश दिए जाने का आग्रह किया है.

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कही ये बात

याचिका में अभिनेत्री ने कहा है कि पिछले महीने, उन्हें 'नेहा श्री फेसबुक पेज' के 'एडमिन' के रूप में हटा दिया गया था और उन्हें उनके अकाउंट तक पहुंच से महरूम कर दिया गया था. अभिनेत्री ने इसमें कहा है कि वह अपने पेज से पोस्ट की जा रही 'नैतिक और अश्लील तस्वीरों/वीडियो' से परेशान हैं, जिन्हें करोड़ों लोगों द्वारा देखा जा सकता है. उन्होंने कहा है कि इस बारे में उन्होंने फेसबुक को कई ईमेल लिखे, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई, और यहां तक कि पुलिस ने भी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की है. मामले में अगली सुनवाई मार्च में होगी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story