लाइफ स्टाइल

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत की 'गहराइयां' की रिलीज डेट आगे खिसकी, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज

Sakshi
5 Jan 2022 11:47 AM GMT
दीपिका पादुकोण और सिद्धांत की गहराइयां की रिलीज डेट आगे खिसकी, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
x
दीपिका पादुकोण के साथ 'गहराइयां' में गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant chaturvedi) और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फेम अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएंगी। कोरोना के कारण 'गहराइयां' की रिलीज डेट को आगे कर दिया है।

बॉलिवुड निर्देशक शकुन बत्रा और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आने वाली फिल्म पर लंबे समय से सभी दर्शकों की नजरें टिकी हैं। आज दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर मेकर्स ने फ़िल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) से 6 नए पोस्टर रिलीज किए। साथ ही बताया कि 'गहराइयां' की रिलीज डेट (Gehraiyaan release date changed) में बदलाव किए गए हैं।

होगी प्राइम वीडियो रिलीज

यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। बता दें कि दीपिका पादुकोण के साथ 'गहराइयां' में 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant chaturvedi) और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फेम अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएंगी। कोरोना के कारण 'गहराइयां' की रिलीज डेट को आगे कर दिया है। दरअसल, दीपिका की 'गहराइयां' पहले 25 जनवरी 2021 को रिलीज होने जा रही थी लेकिन कोविड-ओमिक्रॉम के बढ़ते मामलों व तनाव को देखते हुए मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज को करीब 20 दिन आगे शिफ्ट कर दिया गया है।

बता दें कि अब दीपिका पादुकोण की ये फिल्म अमेजन प्राइम पर 11 फरवरी को स्ट्रीम की जाएगी। कोरोना की लहर को देखते हुए 'गहराइयां' मेकर्स ने पहले ही इसे ओटीटी पर रिलीज करने का तय किया था लेकिन OTT पर भी व्यूज को लेकर फिल्म निर्माता किसी भी प्रकार से जोखिम मोल नहीं लेना चाहते और ऐसे में दीपिका की इस फिल्म की नई रिलीज डेट 11 फरवरी तय की गई है।

बता दें कि कोरोना के चलते हाल में ही प्रभास-पूजा हेगड़े की 'राधे श्याम', एसएस राजामौली की 'आरआरआर' और शाहिद कपूर की 'जर्सी' समेत कई फिल्मों की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है।

गहराइयां के पोस्टर्स

दीपिका के जन्मदिन पर रिलीज हुए 6 पोस्टर्स दर्शकों के मन में इस रिलेशनशिप ड्रामा को देखने की लालसा जगाते हैं। 'गहराइयां' फिल्म आज के ज़माने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं से लेकर उनकी मर्ज़ी से ज़िंदगी बिताने जैसे मुद्दों को समेटे हुए हैं।

'गहराइयां' फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के अलावा धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर समेत कई कलाकार नजर आएंगे। शकुन बत्रा की जौस्का फ़िल्म्स के साथ धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज़ 'गहराइयां' फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है।

Next Story