लाइफ स्टाइल

दीपिका पादुकोण पहुंचीं NCB के दफ्तर, ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सवालों के देंगी जवाब

Arun Mishra
26 Sep 2020 5:26 AM GMT
दीपिका पादुकोण पहुंचीं NCB के दफ्तर, ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सवालों के देंगी जवाब
x
NCB ने दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की थी. उनके अलावा, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से भी सवाल-जवाब किए गए थे.

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में तार ड्रग्स एंगल से जुड़ने के बाद कई बड़े नाम जांच एजेंसियों के राडार पर हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शनिवार सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पहुंचीं. दीपिका ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सवालों के जवाब देंगी. दीपिका कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस पहुंची हैं, जहां एनसीबी की एसआईटी टीम मौजूद है. बॉलीवुड ड्रग्स सिंडिकेट की जांच में आज का दिन बेहद अहम माना जा रहा है. आज एक साथ तीन अभिनेत्रियों से पूछताछ होनी है. दीपिका के अलावा, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी पूछताछ के भी बुलाया गया है.

इससे पहले, शुक्रवार को NCB ने दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की थी. उनके अलावा, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से भी सवाल-जवाब किए गए थे. करिश्मा प्रकाश को शनिवार को फिर बुलाया गया है. संभव है कि दीपिका और उनकी टैलेंट मैनेजर को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है.

दीपिका का ड्रग्स से जुड़ा एक चैट रिट्रीव हुआ है, जिसके बाद से उनकी मुसीबत बढ़ गई है. 28 अक्टूबर 2017 की चैट में दीपिका पादुकोण, करिश्मा प्रकाश से हैश की मांग कर रही हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की व्हाट्सएप चैट से दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है.

वहीं, रिया चक्रवर्ती जिस मामले में गिरफ्तार हैं उसमें एनसीबी की शुक्रवार को क्षितिज प्रसाद से देर रात तक पूछताछ जारी रही. इसके पहले एनसीबी ने क्षितिज के घर तलाशी भी ली थी. बताया जाता है कि क्षितिज का नाम गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर अंकुश अरनेजा के बयान में आया है. NCB सूत्रों के मुताबिक, क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े हैं जबकि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ने सफाई दी है कि वो क्षितिज को व्यक्तिगत रूप से नही जानते हैं.

Next Story