लाइफ स्टाइल

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने? चैट में हुआ खुलासा

Arun Mishra
22 Sep 2020 5:00 AM GMT
ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने? चैट में हुआ खुलासा
x
सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के बाद अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का भी नाम सामने आ रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन का नेटवर्क हर दिन बढ़ता जा रहा है। अब एनसीबी की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के बाद अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का भी नाम सामने आ रहा है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की कंपनी KWAN की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण का वॉट्सएप चैट मिला है। जिसमें दीपिका कह रही हैं, "मुझे हैश चाहिए।" ये चैट 28 अक्टूबर 2017 का बताया जा रहा है।

वहीं, नम्रता शिरोडकर के नाम का भी खुलासा वॉट्सएप चैट में हुआ है। वो जया साहा से ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं। बता दें कि नम्रता, साउथ स्टार महेश बाबू की पत्नी और जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

एनसीबी ने कल करिश्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। करिश्मा प्रकाश, दीपिका पादुकोण की भी मैनेजर हैं। करिश्मा ने, दीपिका और रणवीर की शादी के समय रोम में तैयारियों और मीडिया कवरेज की जिम्मेदारी संभाली थी।

करिश्मा KWAN में काम करती है। वो जया शाह की टीम में है, लेकिन दीपिका की मैनेजर है। जया की टीम में लोग अलग-अलग एक्टर्स के साथ काम करते हैं।

फिलहाल, दीपिका इस वक्त गोवा में शकुन बत्रा की अपकमिंग मूवी की शूटिंग कर रही हैं।

Next Story