लाइफ स्टाइल

सतीश कौशिक की मौत के मामले में नया ट्विस्ट? दिल्ली पुलिस को फार्म हाउस से मिलीं कुछ दवाएं, जांच जारी

Arun Mishra
11 March 2023 5:37 AM GMT
सतीश कौशिक की मौत के मामले में नया ट्विस्ट? दिल्ली पुलिस को फार्म हाउस से मिलीं कुछ दवाएं, जांच जारी
x
जांच कर रही दिल्ली पुलिस को दिल्ली के उस फार्म हाउस से कुछ दवाएं मिली हैं, जहां मौत से पहले सतीश कौशिक पार्टी में शामिल हुए थे।

Satish Kaushik : बॉलीवुड डायरेक्टर, राइटर, एक्टर और कॉमेडियन सतीश कौशिक का 9 मार्च 2023 को निधन हो गया। एक्टर ने 8 मार्च को करीब 2.30 बजे अंतिम सांसें ली। वह होली सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली आए थे और यहीं उनकी मौत हुई। सतीश कौशिक को लेकर शुरुआती जांच में बताया गया कि उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। हालांकि उनकी अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है।

सतीश कौशिक की मौत के मामले में अब नया ट्विस्ट आ गया है। इस मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस को दिल्ली के उस फार्म हाउस से कुछ दवाएं मिली हैं, जहां मौत से पहले सतीश कौशिक पार्टी में शामिल हुए थे। फिलहाल दिल्ली पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मौत के पीछे की असल वजह क्या है। सतीश कौशिक (Satish Kaushik) मौत वाली रात यहीं ठहरे थे। दरअसल वह अपने दोस्त के निमंत्रण पर गुरुग्राम होली मनाने के लिए आए थे। यहीं देर रात सीने में दर्द उठा और फिर कथित हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया।

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस का कहना है कि वे अभिनेता सतीश कौशिक मौत के सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। जिला पुलिस की क्राइम टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली में उस फार्म हाउस का दौरा किया जहां पार्टी आयोजित की गई थी और वहां से कुछ 'दवाएं' बरामद की हैं।

खैर पुलिस ये साफ कर चुकी हैं कि अभी तक उन्हें जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। न ही एक्टर की बॉडी पर किसी भी प्रकार के निशान थे। फिलहाल पुलिस निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले हर छोटी चीज पर बारीकी से ध्यान दे रही है। साथ ही डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

बता दें कि, अपने चार दशक लंबे करियर में थिएटर, सिनेमा, टीवी और ओटीटी मंच पर अभिनय, निर्देशन, लेखक और बतौर निर्माता अपनी छाप छोड़ने वाले फिल्मकार सतीश कौशिक का गुरुवार को दिल्ली में कथित तौर पर तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह 66 वर्ष के थे।

Next Story