लाइफ स्टाइल

सुशांत केस: करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता से पूछताछ

Arun Mishra
28 July 2020 9:56 AM GMT
सुशांत केस: करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता से पूछताछ
x
करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता अपना बयान दर्ज कराने अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं

सुशांत सिंह राजपूत केस में सोमवार को डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ की गई है. अब मंगलवार को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता अपना बयान दर्ज कराने अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं. अपूर्व मेहता से सुशांत सिंह सुसाइड मामले में पूछताछ की जाएगी.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में शुरुआत से ही करण जौहर को ट्रोल किया जा रहा है. कई लोग सुशांत की मौत का जिम्मेदार करण जौहर तक को बता रहे हैं. कंगना रनौत लगातार करण जौहर पर निशाना साध रही हैं. इसी सिलसिले में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सुशांत ने धर्मा प्रोडक्शन के साथ फिल्म ड्राइव में काम किया था.

बता दें, सुशांत मामले में तनाव बढ़ता देख महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि सुशांत मामले में करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे. और जरूरत पड़ने पर खुद करण जौहर को भी हाजिर होने को कहा जा सकता है. अनिल देशमुख के बयान के बाद कंगना रनौत ने नाराजगी भी जताई थी. उनका कहना था कि क्यों करण जौहर से सीधे पूछताछ नहीं की जा रही है.

कंगना ने जताई थी नाराजगी

कंगना ने ट्वीट में करण जौहर से पूछताछ ना करने पर आदित्य ठाकरे पर भी हमला किया था. ट्वीट में लिखा था- ''सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया, लेकिन आदित्य ठाकरे के दोस्त करण जौहर को नहीं, क्यों? साहब को परेशानी ना हो इसलिए. मुंबई पुलिस सुशांत केस में जांच के नाम पर मजाक बंद करे. यहां तो समन भेजने में भी भाई-भतीजावाद हो रहा है.''

सुशांत के कजिन की करण जौहर से पूछताछ की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के कजिन और बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू ने भी करण जौहर से भी पूछताछ की बात कही है. उनके मुताबिक सिर्फ धर्मा प्रोडक्शन्स के सीईओ नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन्स के मालिक करण जौहर से भी पूछताछ की जानी चाहिए.

Next Story