लाइफ स्टाइल

Dia Mirza दो महीने पहले ही दे चुकी हैं बेटे को जन्म, सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर फैंस को चौंकाया

Shiv Kumar Mishra
14 July 2021 9:49 AM GMT
Dia Mirza दो महीने पहले ही दे चुकी हैं बेटे को जन्म, सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर फैंस को चौंकाया
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Actress Dia Mirza) दो महीने पहले ही मां बन चुकी हैं. उन्होंने एक बेटे को 14 मई को जन्म दिया है. जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कर सबकौ चौंका दिया है. दीया ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से इसी साल 15 फरवरी को शादी की थी शादी के डेढ़ महीने बाद 1 अप्रैल को उन्होंने अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी. अब मां बनने की खबर दीया ने 2 महीने बाद देकर फैंस और लोगों को चौंका दिया है. दीया ने वैभव रेखी के बच्चे को बीते 14 मई को जन्म दिया है. बच्चे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा गया है. उन्होंने सोशल मीडिया में विदेशी लेखिका एलिजाबेथ स्टोन की कुछ लाइन्स के साथ अपने बेटे के जन्म की खुशखबरी लोगों को दी.

पोस्ट शेयर कर दीया ने लिखा ' एक बच्चा पैदा करने के लिए इस बात के लिए तैयार होना पड़ता है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है. ये शब्द इस समय मेरी और मेरे पति वैभव की भावनाओं का उदाहरण हैं. हमारे दिल की धड़कन हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ है. जल्दी पहुंचने के बाद हमारे नवजात शिशु की देखभाल आईसीयू में डॉक्टर्स और नर्सों ने की. मेरी गर्भावस्था के दौरान एपेंडेक्टोमी और बाद में बहुत गंभीर जीवाणु से सेप्सिस का खतरा था जो कि मेरी जिंदगी के लिए भी खतरनाक साबित हो सकता था, लेकिन डॉक्टर्स का शुक्रिया जिन्होंंने सही वक्त में सी सेक्शन की मदद से हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म कराया. अब हम इस ऩन्हें प्राणी को देखते हैं तो हम पूरी विनम्रता के साथ पितृत्व और ब्राहांड की शक्ति पर भरोसा करने का सही अर्थ सीखते हैं डरने की जरुरत नहीं हैं.

हम विनम्रतापूर्वक लतीलेपन और साहस का नेतृत्व करते हैं. उन लोगों को धन्यवाद करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं जो आशा और विश्वास की इस कहानी को जीने में जारी रखने में हमारी मदद करते हैं. और अव्यान और हमारे लिए एक सुरक्षित, उपचार पोषण स्थान बनाते हैं. वह जल्दी ही घर आएंगे, उनकी बड़ी बहन समायरा, दादा-दादी उसे बाहों में पकड़ने की प्रतीक्षा में हैं. अपने प्रशंसकों से मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी कि आपकी चिंता मेरे लिए बहुत मायने रखती है. अगर यह खबर पहले साझा करना संभव होता तो हम करते. आपके प्यार, प्रकाश और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. हम उन्हें वापस उन्हीं तक पहुंचाते हैं जो अभी किसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. हम आपको देखते हैं हम आपको सुनते हैं और हम साथ ही इस समय से जल्द ही आगे निकल जाएंगे.'

दीया मिर्जा (Actress Dia Mirza) सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं वो अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों उन्होंने मालदीव की फोटोज शेयर की थीं.

Next Story