लाइफ स्टाइल

रामायण की 'सीता' को याद आए अटल बिहारी वाजपेयी, शेयर की ये पुरानी फोटो

Arun Mishra
19 April 2020 1:56 AM GMT
रामायण की सीता को याद आए अटल बिहारी वाजपेयी, शेयर की ये पुरानी फोटो
x
1991 में दीपिका ने बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ा था?

रामायण की सीता दीपिका चिखलाखिया लंबे वक्त से भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ी रही थीं। रामायण खत्म होने के बाद साल 1991 में दीपिका ने बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ा था। अब दीपिका ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है।

दीपिका चिखलाखिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में वह पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में अटल बिहारी वाजपेयी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

दीपिका ने इस फोटो के साथ लिखा है- यादें, एक महान आदमी जिससे मुझे मिलने का सौभाग्य मिला। इस फोटो में दीपिका ने पीएमओ और नीतिन गडकरी को भी टैग किया है। आपको बता दें कि दीपिका ने साल 1991 में गुजरात के वडोदरा से चुनाव लड़ा था।



पीएम मोदी के साथ शेयर की थी फोटो

दीपिका चिखलाखिया ने इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की थी। फोटो में दीपिका के दाएं हाथ के पास पीएम नरेंद्र मोदी, लाल कृष्ण आडवाणी और तत्कालीन चुनाव इनचार्ज नलिन भट्ट बैठे हुए हैं।

दीपिका चिखलाखिया ने फोटो साथ लिखा- 'ये पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा से चुनाव के लिए खड़ी हुई थीं।' दीपिका ने इसके अलावा रामायण के सेट की फोटो भी शेयर की थी, जिसमें सभी एक्टर्स नजर आ रहे थे।



वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका चिखलाखिया स्वतंत्रता सेनानी और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष रहीं सरोजनी नायडू की बायोपिक में नजर आ सकती हैं। दीपिका को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, लॉकडाउन के कारण उन्होंने फिल्म को साइन नहीं किया है।

Next Story