लाइफ स्टाइल

दिशा पाटनी ने पिंक बिकिनी में शेयर कीं दो खूबसूरत तस्वीरें, तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस

दिशा पाटनी ने पिंक बिकिनी में शेयर कीं दो खूबसूरत तस्वीरें, तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने समंदर में स्विमिंग करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में दिशा पाटनी पिंक बिकिनी में स्विमिंग करते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो गई हैं। फोटोज में दिशा पाटनी काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन फैंस ने कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं।


ढेरों यूजर्स ने फायर और हर्ट इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में उन्हें जलपरी बताया है तो एक अन्य फैन ने उन्हें खूबसूरती की रानी कहा है। दिशा पाटनी की ये तस्वीरें फैंस के दिलों का चैन लूटने के लिए काफी हैं। दिशा पाटनी अपने वर्क फ्रंट के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।


दिशा पाटनी पिछले काफी वक्त से जैकी श्रॉफ के बेटे, एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। दोनों ही कलाकार फिटनेस फ्रीक हैं। जहां टाइगर श्रॉफ अपनी हेल्थ को लेकर कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करते हैं वहीं दिशा पाटनी भी बहुत हेल्थ कॉन्शियस हैं। दोनों ही कलाकार मार्शल आर्ट्स का शौक रखते हैं और वर्क फ्रंट पर लगातार आगे बढ़ रहे हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story