लाइफ स्टाइल

कृष्णा श्रॉफ टॉप लैस तस्वीर देख दिशा पाटनी के होश उड़े

Shiv Kumar Mishra
23 July 2021 5:52 AM GMT
कृष्णा श्रॉफ टॉप लैस तस्वीर देख दिशा पाटनी के होश उड़े
x

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं. अपने भाई की तरह वह भी काफी फिटनेस फ्रीक हैं. बॉलीवुड (Bollywood) से वह अभी दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी टॉपलेस (Krishna Shroff Topless Photo) तस्वीर शेयर की है, जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

अक्सर बिकिनी में ग्लैमरस अंदाज में दिखने वालीं कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह एक मैगजीन कवर पर टॉपलेस नजर आ रही हैं. तस्वीर में कृष्णा श्रॉफ की पैंट का बटन भी अनहुक दिख रहा है. बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप किया हुआ है. बॉडी पर काफी सारे टैटूज और नेवल पियर्सिंग हुई दिखाई दे रही है. उनकी ये तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.

कृष्णा श्रॉफ की इस तस्वीर को लोग पसंद कर रहे हैं. दिशा पाटनी ने कॉमेंट करते हुए लिखा, 'वाह, क्या शानदार बॉडी है.' इसके साथ ही उन्होंने फायर इमोजी बनाई हुई है.


दिशा संग कृष्णा की बॉन्डिंग काफी अच्छी बैठती है. उन्होंने कहा था कि दिशा संग रहने में उन्हें काफी मजा आता है. वह काफी साधारण लड़की हैं. दिशा काफी ग्राउंडेड भी रहती हैं जो कृष्णा को पसंद है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है. इस वीडियो में कृष्णा श्रॉफ के साथ जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी नजर आई थीं. इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'किन्नी किन्नी वारी' है.

आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ आए दिन अपनी वर्कआउट के फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. वह एमएमए मैट्रिक्स फिटनेस सेंटर और मैट्रिक्स फाइट नाइट की फाउंडर भी हैं.

Next Story