लाइफ स्टाइल

कोर्ट ने आर्यन खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, 'जेल या मन्नत' कल होगी जमानत याचिका पर फिर सुनवाई

Arun Mishra
7 Oct 2021 5:11 PM GMT
कोर्ट ने आर्यन खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, जेल या मन्नत कल होगी जमानत याचिका पर फिर सुनवाई
x
आर्यन खान समेत 7 आरोपियों को अदालत ने न्या‍यिक हिरासत में भेज दिया है.

मुंबई ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 7 आरोपियों को अदालत ने न्या‍यिक हिरासत में भेज दिया है. हालांकि इन सभी आरोपियों को एक रात और एनसीबी के दफ्तर में बितानी होगी. अब इस मामले में अगली सुनवाई 8 अक्टूबर की सुबह होगी.

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को मिली 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

मुंबई की अदालत ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को क्रूज जहाज पर ड्रग्स जब्ती मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। कोर्ट का कहना है कि मामले की अब विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होगी।

एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट कोर्ट का कहना है कि वह कल सुबह 11 बजे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी। कोर्ट ने एनसीबी से तब तक जवाब दाखिल करने को कहा है।

आर्यन के पक्ष में सतीश मानशिंदे ने रखी अपनी दलील

आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने अदालत से कहा, ''आज तक आर्यन से एक सवाल पूछा गया है और वह है उसके विदेश प्रवास के बारे में। उसका अचित कुमार से आमना-सामना नहीं हुआ है जो पिछले कई घंटों से एनसीबी की हिरासत में भी था।''

उन्होंने आगे बताया कि प्रतीक गाबा ने आर्यन खान को वीवीआईपी गेस्ट के तौर पर क्रूज पर बुलाया था। प्रतीक को अभिर फर्नीचरवाला ने आर्यन को बुलाने के लिए कहा था।

'जेल या मन्नत' कल होगी जमानत याचिका पर फिर सुनवाई

सुनवाई में एनसीबी की तरफ से दावा किया गया था कि आर्यन के फोन से पिक्चर्स चैट के रूप में कई लिंक्स मिले हैं, जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर इशारा. करते हैं. एनसीबी ने कहा था- चैट्स में कई कोड नेम भी पाए गए हैं और उसका पता लगाने के लिए कस्टडी की जरूरत होगी. सबका सामना करना पड़ता है. अब देखना यह होगा कि आखिर कल यानी 8 अक्टूबर को आर्यन खान को अंतरिम बेल मिलती है या नहीं.

Next Story