लाइफ स्टाइल

एली अवराम और शमा सिकंदर ने बढ़ाया Instagram का पारा, तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे, फैंस हुए दीवाने

Arun Mishra
7 Aug 2022 9:03 AM GMT
एली अवराम और शमा सिकंदर ने बढ़ाया Instagram का पारा, तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे, फैंस हुए दीवाने
x
इन फोटोज में एक्ट्रेसेस काफी सिजलिंग नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज- वीडियोज शेयर करते हैं, जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्ट करते हैं। कुछ फोटोज- वीडियोज वायरल हो जाते हैं तो कुछ को लेकर सेलेब्स ट्रोल होते हैं। एली अवराम (Elli AvrRam), शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट फोटोज शेयर किए हैं, जिन्हें फैन्स पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेसेस काफी सिजलिंग नजर आ रही हैं।

41 साल की उम्र में शमा सिकंदर अपने किलर लुक से फैंस की धड़कनों को तेज कर रही हैं. शमा ने अब बिकिनी में अपनी इतनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा.

बिकिनी में छाया शमा का लुक

शमा सिकंदर नई तस्वीरों में पिंक बिकिनी टॉप और प्रिंटेड बिकिनी बॉटम में दिखाई दे रही हैं. ओपन हेयर और बिग फंकी सनग्लासेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. शमा का लुक इतना सिजलिंग है कि किसी भी धड़कनें तेज हो सकती हैं.

एली अवराम ने लगाई आग

एली अवराम ने इंस्टाग्राम पर अपने बिकिनी फोटोज शेयर किए हैं। सेम लुक में उन्होंने बीते दिन भी फोटोज शेयर किए थे। लेटेस्ट तस्वीरों में एली, समंदर किनारे लेटी दिख रही हैं और काफी हॉट दिख रही हैं। लेटेस्ट फोटोज के साथ एली ने कैप्शन में लिखा- Seas the SunDay. एली के इन फोटोज को कुछ सेलेब्स ने भी हॉट बताया है।


Next Story