लाइफ स्टाइल

Emergency First Look: 'इमरजेंसी' में पूर्व PM इंदिरा गांधी बनीं कंगना का चौंका देने वाला लुक, ट्रांसफॉर्मेशन देख रान रह जाएंगे

Arun Mishra
14 July 2022 5:56 AM GMT
Emergency First Look: इमरजेंसी में पूर्व PM इंदिरा गांधी बनीं कंगना का चौंका देने वाला लुक, ट्रांसफॉर्मेशन देख रान रह जाएंगे
x
कंगना रनौत अब देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने जा रही हैं.

Emergency First Look : पर्दे पर रानी झांसी, थलाइवी जयललिता का दमदार किरदार निभाने के बाद कंगना रनौत ने अपने फैंस को फिर से सरप्राइज कर दिया है. कंगना रनौत अब देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने जा रही हैं. यूट्यूब पर 1.21 सेकंड के फर्स्ट लुक में कंगना रनौत इंदिरा गांधी के गेटअप में डायलॉग्स बोलती दिख रही हैं. धाकड़ के फ्लॉप होते ही कंगना इस फिल्म की तैयारी में जुट गई थीं.

सोशल मीडिया पर लुक की काफी तारीफ हो रही है. लुक वाकई पिछले की तुलना में काफी कन्विंसिंग है। फिल्म 2023 में रिलीज होगी. मूवी पॉलिटिकल ड्रामा है। इसमें कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में हैं. फिल्म में इमरजेंसी का वक्त दिखाया गया है.

कंगना के लुक ने किया इम्प्रेस

टीजर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है. कंगना को पीछे से दिखाया जाता है. एक बंदा कंगना से पूछता है, जब प्रेसिडेंट निक्सन फोन लाइन पर आएं तो क्या वह आपको मैडम कहकर संबोधित कर सकते हैं. इस पर कंगना जवाब देती हैं, ठीक है, एक मिनट अमेरिका के प्रेसिडेंट को कह देना कि मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं सर कहते हैं. कंगना के लुक की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. कंगना सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई बार लिख चुकी हैं. उन्होंने लिखा था कि एक साल से इस पर काम कर रही हूं. अब लगता है कि मुझसे बेहतर डायरेक्टर इस फिल्म के लिए कोई और नहीं हो सकता.


Next Story