लाइफ स्टाइल

Esha Gupta ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ब्रालेस फोटो शेयर कर सर्दी में बढ़ाया तापमान!

Arun Mishra
15 Jan 2022 12:45 PM GMT
Esha Gupta ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ब्रालेस फोटो शेयर कर सर्दी में बढ़ाया तापमान!
x
अब एक बार फिर ईशा ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए अपनी फोटो पोस्ट की है.

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पिछले कुछ वक्त से फिल्मों से दूर हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. इसका कारण उनकी बोल्डनेस भी है, जो वह अक्सर अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जाहिर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से ईशा ने अपने ही अंदाज में फैंस को हैरान कर दिया है.

ईशा ने दिखाया बोल्ड अवतार

दरअसल, ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में ईशा गुप्ता ने होने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Nude तस्वीर शेयर कर सनसनी मचा दी है. अब एक बार फिर ईशा ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए अपनी फोटो पोस्ट की है.

ओपन शर्ट पहन ईशा गुप्ता ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

इससे पहले ईशा गुप्ता ने ओपन शर्ट पहन ईशा गुप्ता ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें पार की थी. इन तस्वीरों में ईशा को एक सोफा चेयर पर बैठे देखा जा सकता है. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की सिर्फ एक शर्ट पहनी है, जिसे उन्होंने आगे केवल एक बटन के सहारे ही टिका रखा है. यहां उनके चेहरे पर बाल बिखरे हुए नजर आ रहे हैं और उनकी आंखें बंद हैं. उन्होंने अपनी तीन फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में वह बैठी हुई हैं, जबकि अन्य दो तस्वीरों में वह उसी कुर्सी पर लेटे हुए नजर आ रही हैं.


Next Story