लाइफ स्टाइल

Esha Gupta ने बाथरूम से Hot वीडियो शेयर कर फैंस के उड़ाए होश! देखकर Shocked रह जाएंगे!

Arun Mishra
16 Dec 2021 11:55 AM GMT
Esha Gupta ने बाथरूम से Hot वीडियो शेयर कर फैंस के उड़ाए होश! देखकर Shocked रह जाएंगे!
x
ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा Hot वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. ईशा गुप्ता ने ये वीडियो बाथरूम से शेयर किया है. जिसमें बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं. ईशा के हॉट अंदाज को बहुत पसंद किया जा रहा है.

ईशा (अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर ईशा की तस्वीरें खूब धमाल मचाती हैं. ईशा ने 'जन्नत 2' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. उसके बाद वह फिल्म 'राज 3' में नजर आई. ईशा के बोल्ड अवतार को देख महेश भट्ट ने तो उन्हें हिन्दुस्तान की एंजेलीना जोली की भी उपाधि दे दी थी. तभी से उन्हें हिंदुस्तानी एंजेलीना कहा जाने लगा. आपको बता दें, एंजेलीना हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं.

ब्रालेस फोटोज हुए थे वायरल

ईशा ने अभी हाल ही में अपने लेटेस्ट ब्रालेस फोटोज से एक बार फिर लाइमलाइट बटोरी है. ईशा ने अबू धाबी के Yas Mariana Circuit से अपनी फोटोज शेयर की थी

फैंस को ईशा की ये गॉर्ज‍ियस फोटोज काफी पसंद आई है. कुछ ने उन्हें ब्यूटीफुल तो कुछ ने उन्हें स्टन‍िंग कहा. एक यूजर ने उन्हें 'स्टाइल बॉम्ब' बता दिया. कई फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी के साथ उन्हें कॉम्प्लीमेंट दिया है. ईशा ने अबु धाबी में आयोज‍ित ग्रां प्री F1 चैंप‍ियनश‍िप को अटेंड किया. इस रोमांचक प्रतियोग‍िता के लिए उन्होंने बॉस लेडी लुक अपनाया था. उन्होंने प्लंज‍िंग नेकलाइन वाले ब्राउन ब्लेजर के साथ मैच‍िंग पैंट पहनी थी.

हो चुकी हैं ट्रोल

आज ईशा (Esha Gupta) की खूबसूरती के चर्चे हर तरफ होते हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके सांवले रंग की वजह से उन्हें खूब सुनाया भी जाता था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मैं बॉलीवुड में आई थी उस वक्त बॉलीवुड के कुछ स्टार्स जिनके साथ मैंने आज तक काम भी नहीं किया है उन्होंने कहा कि तू ना तेरा मेकअप थोड़ा काला किया है, थोड़ा गोरा किया कर. इन सभी तानों से ईशा टूट गई थीं लेकिन समय के साथ उन्होंने अपने व्यक्तित्व को बहुत मजबूत बनाया है.

ईशा गुप्ता की वेब सीरीज

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) टीवी सीरीज 'नकाब' का हिस्सा बनी हैं. इसमें मल्लिका शेरावत भी उनके साथ नजर आई थीं. ईशा इस सीरीज में पुलिसकर्मी का रोल निभा रही थीं. ईशा को 'जन्नत 2', 'रूस्तम', 'कमांडो 2' और 'बादशाहो' फिल्म में देखा गया था. वह फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

Next Story