लाइफ स्टाइल

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

Arun Mishra
7 Jun 2021 7:19 AM GMT
एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें
x
'साहो' फेम एवलिन शर्मा ने सात जून को इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके ऐलान किया की वो शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।

'साहो' फेम एवलिन शर्मा ने सात जून को इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके ऐलान किया की वो शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस ने पति तुषान भिंडी के साथ तस्वीर शेयर करके इस बात की जानकारी दी। एवलिन व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और तुषान ने अपनी शादी के दिन स्टाइलिश सूट पहना था। फोटो में कपल एक दूसरे की आंखों में देख कर मुस्कुरा रहे हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा "फॉरएवर"।

एवलिन ने 15 मई को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर कपल की कई और तस्वीरें भी सामने आईं हैं। उन फोटो में तुषान एवलिन के गाल पर किस कर रहे हैं और एवलिन फूलों के गुलदस्ते के साथ पोज कर रही हैं। नेटिज़ेंस ने कपल को शादी के लिए बधाई शुभकामनाएं भेजी।

तुषान भिंडी ऑस्ट्रेलिया में डेंटल सर्जन हैं। तुषान और एवलिन 2018 में एक ब्लाइंड डेट पर मिले थे और तब से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस जोड़ी ने अक्टूबर 2019 में सगाई कर ली थी जब तुषान ने एक्ट्रेस को सिडनी में प्रोपोज किया था। अभिनेत्री ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करके दी थी जिसको कैप्शन दिया था "यस"।

जानकारी के अनुसार, कपल सगाई के बाद ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना के चलते ये प्लान सफल नहीं हो पाया, कपल ने बताया की वे अपने खास दिन को सबके साथ सेलिब्रेट करना चाहते थे। उन्होंने आगे यह भी कहा कि वे इसे सिंपल रखना चाहते हैं, और उन पर बहुत ज्यादा लाइमलाइट नहीं चाहते हैं और वो अब अपने इस मौके को अपने करीबियों के साथ सेलिब्रेट करने के लिए रिसेप्शन का प्लान कर रहे हैं।

Next Story