लाइफ स्टाइल

ड्रग्स मामले में फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को NCB ने किया गिरफ्तार

Arun Mishra
8 Nov 2020 2:01 PM GMT
ड्रग्स मामले में फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को NCB ने किया गिरफ्तार
x
एनसीबी ने मुंबई के चार जगहों में छापा मारा था, जहां से एजेंसी ने मैरिजुआना और MD बरामद किया. छापेमारी में चार लोगों को भी एनसीबी ने पकड़ा जिनसे पूछताछ चल रही है.

ड्रग्स मामले पर जारी छानबीन में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद किए हैं. इस सिलसिले में एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी शबाना सईद को मुंबई स्थित उनके घर से दो गवाहों की मौजूदगी में गिरफ्तार कर लिया है.

कुल 4 लोगों की हुई गिरफ्तारी

एनसीबी ने अवैध नशीले पदार्थ रखने के संबंध में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. 717 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी बरामद किया गया है. इसके अलावा कई सारे रुपए भी बरामद किए गए हैं.

शनिवार शाम हुई छापेमारी

गिरफ्तारी से पहले एनसीबी की टीम ने शबाना से काफी गहरी पूछताछ की. प्रोड्यूसर का नाम ड्रग्स मामले में पकड़े गए संद‍िग्धों से पूछताछ के दौरान सामने आया है. शन‍िवार शाम एनसीबी ने मुंबई के चार जगहों में छापा मारा था.

गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई भी गिरफ्तार

अब तक ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में जुड़े कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. पिछले हफ्ते एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था.

अगिसिलाओस मूल रूप से साउथ अफ्रीकन मूल के हैं. इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कर्मचारी क्ष‍ित‍िज प्रसाद को भी इस केस में गिरफ्तार किया जा चुका है. दोनों पर मुंबई में कोकेन सप्लाई करने वाले नाइजिर‍ियन शख्स के साथ संपर्क होने के आरोप हैं.

Next Story