लाइफ स्टाइल

शादी के कुछ दिन बाद ही मुसीबत में आ गईं कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, पुलिस ने दर्ज की FIR

Arun Mishra
6 May 2021 12:56 PM GMT
शादी के कुछ दिन बाद ही मुसीबत में आ गईं कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, पुलिस ने दर्ज की FIR
x
पॉपुलर कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा पर शादी के दौरान कोविड की गाइडलाइन्स तोड़ने का आरोप लगा है.

पॉपुलर कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा(Sugandha Mishra) ने हाल ही में संकेत भोसले(Sanket Bhosale) से शादी की है. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही कॉमेडियन मुसीबत में आ गई हैं. दरअसल, सुगंधा पर शादी के दौरान कोविड की गाइडलाइन्स तोड़ने का आरोप लगा है. फागवारा पुलिस ने सुगंधा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की कि उन्होंने जालंधर में शादी के दौरान कोविड के नियम तोड़े हैं.

पुलिस ऑफिशयल्स ने संकेत भोसले के परिवार वालों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है. ऐसी खबर है कि सुगंधा और संकेत के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज की है. बता दें कि सुगंधा और संकेत ने 26 अप्रैल को शादी की थी. कोविड गाइडलाइन्स के मुताबिक शादी में सिर्फ 40 लोग मौजूद हो सकते हैं, लेकिन आरोप है कि इस शादी में 100 से ज्यादा लोग हैं. हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

शादी के बाद संकेत भोसले ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में साकेत बेड पर लेटे नजर आते हैं और सभी पत्नी सुगंधा गुड मॉनिंग कहती हैं, उनके हाथ में चाय का कप है और वह पूछती हैं कि चाय पीनी है? कैसी लाइट या स्ट्रान्ग. इस पर संकेत कहते हैं स्ट्रान्ग.

फिर सुगंधा कहती हैं, चाय पत्ती दो चम्मच और दूध एक दम थोड़ा सा डालना जाओ. ये सुनकर संकेत की आंखे फटी की फटी रह जाती हैं. वीडियो शेयर करते हुए सुगंधा ने लिखा था, 'शादी के बाद'.

Next Story