लाइफ स्टाइल

Ukraine की 'ब्यूटी क्वीन' सेना में शामिल, रूस से जंग के लिए बंदूक उठाई! देखिए- PHOTOS

Arun Mishra
27 Feb 2022 12:45 PM GMT
Ukraine की ब्यूटी क्वीन सेना में शामिल, रूस से जंग के लिए बंदूक उठाई! देखिए- PHOTOS
x
पूर्व मिस यूक्रेन Anastasiia ने Instagarm पर बताया कि उन्होंने अपने 'घर' की रक्षा के लिए हथियार उठाए हैं.

Russia-Ukraine War Update: रूसी सेना के खिलाफ जंग में यूक्रेन की सेना का साथ वहां के आम आदमी भी दे रहे हैं. इसी क्रम में यूक्रेन की ब्यूटी क्वीन अनास्तासिया लेना (Anastasiia Lenna) सेना में शामिल हो गई हैं. साल 2015 में मिस यूक्रेन का खिताब (Miss Grand Ukraine) जीत चुकीं अनास्तासिया की बंदूक थामे तस्वीरें सामने आई हैं. 'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, 2015 में जब वो 24 साल की थीं, तब उन्होंने मिस यूक्रेन का खिताब अपने नाम किया था.

हालांकि, अब वो अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल के उलट किसी सौनिक की तर्ज रूसी सेना से युद्ध लड़ने के लिए तैयार हैं. Anastasiia Lenna के इंस्टाग्राम के अनुसार, हथियार चलाने के लिए वो कोई अजनबी नहीं हैं. हथियारों के साथ उनकी तमाम तस्वीरें वायरल हो हुईं हैं.

'जो यूक्रेन की सीमा में घुसेगा, मारा जाएगा'

पूर्व मिस यूक्रेन Anastasiia ने Instagarm पर बताया कि उन्होंने अपने 'घर' की रक्षा के लिए हथियार उठाए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'कब्जे की नियत से जो कोई भी Ukraine Border में घुसेगा, मारा जाएगा.'

एक और पोस्ट में अनास्तासिया ने कहा- 'हमारी सेना इस तरह से लड़ रही है कि NATO को यूक्रेन में शामिल होने के लिए अप्लाई करना चाहिए.' इतना ही नहीं Anastasiia ने यूक्रेन के राष्ट्रपति Volodymyr Zelenskyy की फोटो भी शेयर की और उन्हें एक 'सच्चा और मजबूत नेता' बताया.

इंस्टाग्राम पॉपुलर हैं अनास्तासिया आपको बता दें कि यूक्रेन की ब्यूटी क्वीन Anastasiia Lenna के इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख फॉलोवर्स हैं. रूस से जंग के समय भी वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने अपनी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. कुछ तस्वीरों में राइफल लिए हुए नजर आ रही हैं.

Next Story