लाइफ स्टाइल

'पंड्या स्टोर' टीवी शो के चार कलाकार निकले कोरोना पॉजिटिव, शुरू हुई 'सर' की शूटिंग

Sakshi
7 Jan 2022 4:46 PM GMT
पंड्या स्टोर टीवी शो के चार कलाकार निकले कोरोना पॉजिटिव, शुरू हुई सर की शूटिंग
x
टीवी शो 'पांड्या स्टोर' (Pandya Store) के चार सेलेब संक्रमित हो गए हैं। एक ओर जहां कोविड के चलते शूटिंग की रफ्तार धीमी हो गई है तो दूसरी ओर सभी एहतियातों के साथ ही धनुष (Dhanush) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सर' (Sir) की शूटिंग शुरू कर दी है।

बीते कुछ वक्त में कोरोना का शिकंजा बॉलीवुड के सितारों पर कसता ही जा रहा है| कई बॉलीवुड सितारे कोरोना की चपेट में आए हैं। बता दें कि सोनू निगम से लेकर जॉन अब्राहम तक कई सितारे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं नोरा फतेही सहित कई सेलेब्रिटीज़ ने कोरोना को मात भी दी है। इसके दूसरे ओर अब टीवी की दुनिया में भी कोविड का प्रकोप बढ़ता दिख रहा है। टीवी शो 'पांड्या स्टोर' (Pandya Store) के चार सेलेब संक्रमित हो गए हैं। एक ओर जहां कोविड के चलते शूटिंग की रफ्तार धीमी हो गई है तो दूसरी ओर सभी एहतियातों के साथ ही धनुष (Dhanush) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सर' (Sir) की शूटिंग शुरू कर दी है।

चार सितारे हुए कोरोना से संक्रमित

बता दें कि स्टार प्लस के लोकप्रिय कार्यक्रम 'पंड्या स्टोर' के अभिनेता अक्षय खरोदिया (Akshay Kharodia), मोहित परमार (Mohit Parmar) ,अभिनेत्री एलिस कौशिक (Alice Kaushik) तथा सिमरन बुधरूप (Simran Budharup) कोरोना से संक्रमित हो गए है| यह जानकारी निर्माताओं ने शुक्रवार को दी। इस धारावाहिक के निर्माताओं सुजॉय वाधवा और कोमल सुजॉय वाधवा ने एक बयान में कहा कि चारों कलाकार फिलहाल क्वारंटीन में हैं।

इस टीवी शो के निर्माताओं ने अपने बयान में कहा कि 'टीवी धारावाहिक पंड्या स्टोर के कलाकार एलिस कौशिक, अक्षय खरोदिया, सिमरन बुधरूप और मोहित परमार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन सभी को स्वास्थ्य सहायता/देखभाल प्रदान की गई है और फिलहाल वे क्वारंटीन में हैं।' वहीं इस खबर के सामने आने से उनके फैन्स परेशान हैं कि कहीं उनके मनपसंद टीवी शो की शूटिंग रुक तो नहीं जाएगी या फिर पुराने एपिसोड्स की टेलिकास्ट होंगे।

धनुष ने की सर की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता धनुष ने शुक्रवार को घोषणा की कि दो भाषाओं में बनने वाली उनकी फिल्म 'सर' का निर्माण शुरू हो चुका है। तेलुगू-तमिल फिल्म को वेंकी अतलुरी ने लिखा है और वही इसका निर्देशन कर रहे हैं। अतलुरी इससे पहले 'रंग दे' और 'थोलीप्रेमा' का निर्देशन कर चुके हैं। धनुष ने फिल्म की एक तस्वीर साझा करते हुये ट्वीट किया 'फिल्म निर्माण शुरू हुआ।' उन्होंने लिखा ,'बहुत ही जोश और विश्वास के साथ... सर की शूटिंग जारी है।'

Next Story