लाइफ स्टाइल

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के ये सेलेब्स अपने पार्टनर के लिए बने हेयर स्टाइलिस्ट, देखें Photos

Arun Mishra
18 April 2020 1:23 PM GMT
लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के ये सेलेब्स अपने पार्टनर के लिए बने हेयर स्टाइलिस्ट, देखें Photos
x
लॉकडाउन में जब सेलेब्स लॉकडाउन के चलते बाहर नहीं निकल पा रहे हैं तो उन्होंने घर पर ही अपने लव पार्टनर को हेयर कट दिए हैं।

कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन का समय बढ़ाकर 3 मई तक के लिए कर दिया गया है। ऐसे में सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं। हालांकि, वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स से रूबरु होते रहते हैं। इस बीच जब सेलेब्स लॉकडाउन के चलते बाहर नहीं निकल पा रहे हैं तो उन्होंने घर पर ही अपने लव पार्टनर को हेयर कट दिए हैं। इस दौरान कई कपल एक-दूसरे के बाल काटते दिखाई दिए। इनकी कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा से लेकर राजकुमार राव तक शामिल हैं।

आइए देखें ऐसे सितारों की लिस्ट।



राजकुमार राव और पत्रलेखा

राजकुमार राव एक्ट्रेस पत्रलेखा के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें राजकुमार गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को हेयर कट देते नजर आए। पत्रलेखा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि जहां चाह वहां राह।


View this post on Instagram

Return favour 😛😛free mein kuch nahin milta

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on


नीना गुप्ता और विवेक मेहरा

नीना गुप्ता ने भी पति के बाल काटे थे। उनकी यह तस्वीर जमकर वायरल हुई। इस फोटो को नीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। तस्वीर में देखा जा सकता है पति विवेक चेयर पर बैठे हैं और नीना उनके बाल काट रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि एहसान लौटा रही हूं क्योंकि फ्री में कुछ नहीं मिलता।



अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

क्वारंटाइन में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अनुष्का ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह विराट कोहली के बाल काटती नजर आईं। वीडियो में विराट कहते हैं कि ये शानदार हेयरकट मेरी पत्नी ने किया है। विराट ये भी कहते हैं कि अनुष्का किचन की कैंची से बाल काट रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे दोनों इस मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं।



टिस्का चोपड़ा और संजय चोपड़ा

लॉकडाउन के कारण टिस्का घर पर हैं और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह पति संजय चोपड़ा को हेयर कट दिखाई दीं। फोटो शेयर करते उन्होंने लिखा 'अगर सिनेमा जल्द से जल्द नहीं खुले तो मैं नए करियर की तैयार कर रही हूं। मुझे घर पर ही पहला ग्राहक मिल गया। वह जरूरी सर्विस के हिस्सा भी हैं इसलिए इस बार मैंने कोई चार्ज नहीं किया है।'

Next Story