लाइफ स्टाइल

TV शो में अमिताभ बच्चन पर जोक सुनकर भड़के अभिषेक बच्चन, बीच में ही छोड़ी शूटिंग ! सामने आया वीडियो

Arun Mishra
6 Oct 2022 9:14 AM GMT
TV शो में अमिताभ बच्चन पर जोक सुनकर भड़के अभिषेक बच्चन, बीच में ही छोड़ी शूटिंग ! सामने आया वीडियो
x
अभिषेक कहते दिख रहे हैं कि ‘मैं बेवकूफ नहीं हूं..ये ज्यादा हो रहा है, मेरे लिए जो कहना है, वह कहो लेकिन पैरेंट्स पर नहीं. मैं पिताजी को लेकर मैं थोड़ा सेंसिटिव हो जाता हूं…

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का एक वीडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें अमेजन मिनी टीवी के शो 'केस तो बनता है' (Case Toh Banta Hai) के सेट पर नजर आ रहे हैं. इस शो पर परितोष त्रिपाठी, वरुण शर्मा और वकील रितेश देशमुख सेलेब्स के साथ मस्ती मजाक करते रहते हैं. अभिषेक के साथ भी ऐसा ही करने की कोशिश हुई, लेकिन अपने पापा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पर परितोष का जोक जूनियर बच्चन से सहन नहीं हुआ और वह खफा हो गए. शो मेकर्स को बुलाकर आपत्ति जताई और शो छोड़कर चल दिए.

'केस तो बनता है' का है एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि अभिषेक बच्चन कटघरे में बैठे हुए हैं और जज की कुर्सी पर कुश कपिला विराजमान है. एक्टर-कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी ने अमिताभ बच्चन पर कोई जोक सुनाना शुरू किया, सुनते ही अभिषेक को इतना गुस्सा आया कि परितोष को बीच में रोक कर शो मेकर्स को बुलाते हैं और इस पर आपत्ति जताते हैं.

पिताजी को लेकर मैं थोड़ा सेंसिटिव हो जाता हूं- अभिषेक

अभिषेक कहते दिख रहे हैं कि 'मैं बेवकूफ नहीं हूं..ये ज्यादा हो रहा है, मेरे लिए जो कहना है, वह कहो लेकिन पैरेंट्स पर नहीं. मैं पिताजी को लेकर मैं थोड़ा सेंसिटिव हो जाता हूं…इस पर घबराए हुए परितोष उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं तो अभिषेक कहते हैं कि वो मेरे पिता हैं, मुझे अच्छा नहीं लगता'. अभिषेक बच्चन की नाराजगी देख शो मेकर्स, रितेश देशमुख और कुश कपिला के भी चेहरे का रंग उड़ जाता है.

गुस्से में शो छोड़ कर जाते दिखें अभिषेक बच्चन!

अभिषेक बच्चन अपनी बात कहते हुए उठ खड़े हुए और शो मेकर्स के लगातार समझाने के बावजूद शूटिंग बीच में ही छोड़कर जाते नजर आ रहे हैं.

आप भी देखिए ये वीडियो-

अभिषेक बच्चन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब सच में जूनियर बच्चन को गुस्सा आया और शो छोड़ दिया, या फिर ये प्रैंक कर रहे हैं, ये तो समय आने पर ही पता चलेगा. हालांकि कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को प्रैंक ही बता रहे हैं.

Next Story