लाइफ स्टाइल

अश्लील फिल्म मामला: राज कुंद्रा जमानत पर रिहा, 2 महीने बाद जेल से आए बाहर

Arun Mishra
21 Sep 2021 6:51 AM GMT
अश्लील फिल्म मामला: राज कुंद्रा जमानत पर रिहा, 2 महीने बाद जेल से आए बाहर
x
कुंद्रा के सहयोगी और मामले में सह आरोपी रायन थोर्प को भी जमानत दे दी गई।

मुंबई: पोर्न फिल्मों के निर्माण मामले में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आज (21 सितंबर) जमानत पर रिहा हो गए हैं। मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट एस बी भाजीपाले ने सोमवार को 50000 रुपए के मुचलके पर कुंद्रा को जमानत दे दी। इस मामले में कुंद्रा को दो महीने पहले गिरफ्तार किया गया था। कुंद्रा के सहयोगी और मामले में सह आरोपी रायन थोर्प को भी जमानत दे दी गई। कुंद्रा के वकील ने कहा कि 46 वर्षीय व्यवसायी को मुंबई की आर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में रखा गया था।

राज कुंद्रा को बलि का बकरा बनाया जा रहा है - वकील

राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी और अन्य कानूनी प्रावधानों के तहत मामला दर्ज है। कुंद्रा ने कोर्ट के समक्ष जमानत याचिका दाखिल करते हुए दावा किया था कि मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं है। उन्होंने याचिका में दावा किया था कि उनके कथित संदिग्ध अश्लील सामग्री के निर्माण में सक्रिय रूप से शामिल होने का कोई सबूत नहीं हैं और उन्हें मामले में बलि का बकरा बनाया जा रहा है। मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने हाल ही में कुंद्रा और तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ अदालत में पूरक आरोप पत्र दायर किए थे।

ऐप पर अश्लील सामग्री डालने के मामले में बंगले पर छापा

मलाड पश्चिम में मालवानी पुलिस ने एक बंगले पर छापा मारकर ऐप पर अश्लील सामग्री परोसे जाने के मामले का भंडाफोड़ किया था, जहां एक बंगले में अश्लील सामग्री की शूटिंग की जा रही थी। इस सिलसिले में 5 आरोपियों के खिलाफ 5 फरवरी को एफआईआर दर्ज की गई थी। 5 महीने की जांच के बाद कुंद्रा और थोरपे को भी गिरफ्तार कर लिया गया और तब से वे पुलिस और न्यायिक हिरासत में थे।

एएनआई के मुताबिक मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने कहा कि इस मामले में जांच के दौरान पुलिस को व्यवसायी राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और एक हार्ड डिस्क से 119 अश्लील वीडियो मिले। वह इन वीडियो को 9 करोड़ रुपये में बेचने की योजना बना रहा था।

Next Story