लाइफ स्टाइल

सलमान खान के कहने पर गोविंदा ने उनके लिए छोड़ दी थी यह फिल्म, बाद में हुई हिट

Shiv Kumar Mishra
9 April 2020 11:30 AM GMT
सलमान खान के कहने पर गोविंदा ने उनके लिए छोड़ दी थी यह फिल्म, बाद में हुई हिट
x
एक्टर ने बताया कि उन्होंने किसी भी प्रोजेक्ट को सलमान और उनकी दोस्ती के बीच नहीं आने दिया।

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान और चीची भैया यानी गोविंदा बहुत अच्छे दोस्त हैं। इतने अच्छे की गोविंदा ने सलमान के लिए एक फिल्म तक छोड़ दी थी। पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा ने इसका जिक्र किया था और पूरा किस्सा बताया कि क्यों और कैसे उन्होंने सलमान के लिए फिल्म छोड़ दी।

गोविंदा ने बताया, 'उस वक्त मेरा करियर बुलंदियों पर था। मैं उस वक्त बनारसी बाबू की शूटिंग कर रहा था और फिल्म 'जुड़वा' भी मेरे पास ही थी। जिन दिनों जुड़वा की शूटिंग चल रही थी एक बार रात को करीब 2-3 बजे सलमान का मेरे पास कॉल आया। उसने कहा चीची भैया आप और कितनी हिट्स देंगे।

मैंने उससे पूछा क्यूं क्या हुआ? उसने कहा, आप जिस जुड़वा फिल्म की शूटिंग अभी कर रहे हैं वो प्लीज़ छोड़ दीजिए और मुझे दे दीजिए। फिल्म के साथ आपको उसका डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी वही देना होगा। इसके बाद मैंने सलमान के लिए फिल्म छोड़ दी और वो प्रोजेक्ट उसे मिल गया।

'मैंने जुड़वा का प्रोजेक्ट बस शुरू ही किया था और फिर सलमान के लिए उसे छोड़ दिया क्योंकि खान परिवार मेरे लिए परिवार जैसा है। हम दोनों परिवारों के बीच जो प्यार और बॉन्डिंग है वो किसी फिल्म की वजह से इफेक्ट नहीं हो सकती। हमारा काम कभी भी हमारी पर्सनल रिलेशनशिप के बीच में नहीं आता'। एक्टर ने बताया कि उन्होंने किसी भी प्रोजेक्ट को सलमान और उनकी दोस्ती के बीच नहीं आने दिया।

आपको बता दें कि साल 1997 में रिलीज़ हुई फिल्म जुड़वा सलमान की हिट फिल्मों से एक है। फिल्म में सलमान के साथ करिश्मा कपूर लीड रोल में थीं। इस फिल्म को डायरेक्ट किया था डेविड धवन ने। इसके बाद साल 2017 में इसकी रीमेक बनी जुड़वा 2 जिसमें वरुण धनव, जैकलीन और तापसी पन्नू लीड रोल में थे। इस फिल्म के डायरेक्टर भी डेविड धवन ही थी। हालांकि रीमेक पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई।

Next Story