मनोरंजन

Halki Halki Si Song: एक दूजे के प्यार में डूबे हिना खान और मुनव्वर फारूकी, मिनटों में आई व्यूज की बाढ़

Special Coverage Desk Editor
23 Feb 2024 7:22 AM GMT
Halki Halki Si Song: एक दूजे के प्यार में डूबे हिना खान और मुनव्वर फारूकी, मिनटों में आई व्यूज की बाढ़
x
Halki Halki Si Song: Halki Halki Si Song: मुनव्वर फारूकी और हिना खान के गाने का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे. गाने के शूटिंग के फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे.

Halki Halki Si Song: Halki Halki Si Song: मुनव्वर फारूकी और हिना खान के गाने का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे. गाने के शूटिंग के फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. कुछ देर पहले 'हल्की-हल्की सी' गाना आउट हो गया है. गाने की स्टोरी और लिरिक्स कमाल के दिखाई दे रहे हैं. बारिश में दोनो ही सितारों का खास अंदाज देख फैंस दीवाने हो गए हैं. आइए जानते हैं गाने के बारे में खास बातें.

मुनव्वर फारूकी और हिना खान के 'हल्की-हल्की सी' गाने को आवाज दी असीस कौर और सांझ भट्ट ने. वहीं, गाने को लिरिक्स लिखे हैं संजीव चतुर्वेदी ने. गाने में एक खास तरीके की लव स्टोरी देखने के लिए मिल रही है. वहीं, दोनों सितारों की स्क्रीन प्रेजेंस भी कमाल की दिखाई दे रही है. हिना और मुनव्वर वीडियो में बहुत खूबसूरत कॉस्टयूम पहने दिख रहे हैं.


गाने को शूट करने के लिए बारिश वाले सीन लिए गए हैं. जो यकीनन बहुत कमाल के दिख रहे हैं. बचपन से बड़े होते दो दोस्तों की प्यारी सी कहानी गाने में दिखाई गई हैं. मुनव्वर फारूकी और हिना खान एक साथ बहुत कमाल के लग रहे हैं.

गाने में भी मुनव्वर शायरी पढ़ते सुनाई दे रहे हैं. बता दें कि रिलीज के कुछ मिनटों के अंदर ही इस गाने को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोगों का गाना बहुत पसंद आ रहा है. कमेंट सेक्शन में भी लोग गाने के लिरिक्स, शूट, कहानी, केमिस्ट्री और म्यूजिक की बहुत तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story