लाइफ स्टाइल

हार्दिक पांड्या ने पत्नी नतासा ने दोबारा की शादी, शेयर की शादी की पिक्स

Anshika
14 Feb 2023 5:50 PM GMT
हार्दिक पांड्या ने पत्नी नतासा ने दोबारा की शादी, शेयर की शादी की पिक्स
x
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक जिन्होंने 2020 में गुपचुप तरीके से शादी की थी, ने एक बार फिर से उदयपुर में शादी की। इस बार शादी काफी धूमधाम से हुई।

आपको बता दे कि नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 14 फरवरी को उदयपुर में एक भव्य समारोह में अपनी प्रतिज्ञा को पुनर्जीवित किया। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक फिर से शादी के बंधन में बंध गए है। नतासा और हार्दिक का अगस्त्य नाम का एक बेटा है।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने आज, 14 फरवरी को उदयपुर में दोबारा शादी कर ली है। इस जोड़े ने अपनी पहली शादी 2020 में की थी। दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में उदयपुर में एक भव्य रूप से एक बार फिर से शादी कर ली है। हार्दिक और नतासा ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं।



हार्दिक और नतासा ने उदयपुर में दोबारा शादी की,

बता दे की हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक ने 2020 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। हाल ही में उन्होंने उदयपुर में दोबारा शादी कर ली है। इस बात शादी बहुत भव्य थी। नताशा ने शादी के लिए एक बहुत ही सुन्दर सफेद गाउन पहना था, जबकि हार्दिक टक्सीडो में डैपर दिखे।

अपनी सफेद शादी की तस्वीरों को साझा करते हुए, इस जोड़े ने लिखा कि, " हमने प्यार के इस रिश्ते पर तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को एक बार फिर से दोहरा करके वेलेंटाइन डे मनाया। हम वास्तव में अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए हमारे साथ अपने परिवार और दोस्तों का साथ पाकर धन्य हैं।"



बता दे कि हार्दिक और नतासा पहली बार 2020 में मिले थे और तुरंत ही ये जोड़ी हिट हो गई थी। जिससे बाद इस जोड़े ने दुबई में एक क्रूज पर सगाई कर ली थी।




इसके बाद उन्होंने मई में अपनी गर्भावस्था और शादी की घोषणा की थी। और उन्होंने जुलाई में अपने बेटे का स्वागत किया था।

Next Story