लाइफ स्टाइल

इस लेडी पुलिस अफसर की दीवानी हुई दुनिया, हकीकत जानकर उड़ जाएंगे होश!

Arun Mishra
22 Nov 2017 4:45 AM GMT
इस लेडी पुलिस अफसर की दीवानी हुई दुनिया, हकीकत जानकर उड़ जाएंगे होश!
x
वहीं एक शख्स ने लिखा है 'अगर ऐसी एसएचओ हमारे थाने में आ जाएं तो मैं 3-4 बार भी कत्ल करने तैयार हूं.'
सोशल मीडिया पर किसी भी चीज का वायरल होना बहुत आम बात हो गया है। कभी कोई फोटो वायरल हो जाता है तो कभी वीडियो। हाल में सोशल मीडिया पर एक लेडी पुलिस अफसर की फोटो वायरल हो रही है। फेसबुक और व्हाट्सएप पर तेजी से फैल रही इस तस्वीर में इस महिला को बठिंडा थाने (पंजाब) का एसएचओ बताया जा रहा है और बताया गया है कि उनका नाम हरलीन कौर हैं।

उनका फोटो देखकर यूजर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि 'इन्हें देखकर क्रिमिनल खुद-ब-खुद सरेंडर कर देंगे'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि एसएचओ हरलीन कौर को देखकर सरेंडर करने वालों की लंबी लाइन लगी हुई है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'ऐसी पुलिस होगी तो हम जेल भी जाने के लिए तैयार हैं'।

वहीं एक और एक शख्स ने लिखा है 'अगर ऐसी एसएचओ हमारे थाने में आ जाएं तो मैं 3-4 बार भी कत्ल करने तैयार हूं.' वायरल फोटो लेडी को बठिंडा थाने की एसएचओ बताया जा रहा है लेकिन उनकी हकीकत कुछ और ही है। शायद आप उनकी हकीकत नहीं जानते हो।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस महिला की तस्वीर पुलिस एसएचओ की नहीं बल्कि एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा की है। एक टीवी चैनल से बातचीत में भी कायनात इस बारे में खुलासा कर चुकी हैं। कायनात ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इस बारे में लिखा है। उन्होंने लिखा कि फिल्म में 'हरलीन मान' मेरे करेक्टर का नाम है। उन्होंने लिखा कि मेरी फोन मेमोरी फुल हो गई है, मेरे पास देश-विदेश से तमाम मैसेज आ रहे हैं। मैं हकीकत में पुलिस अफसर नहीं हूं।

#comingtolifesoon #kainaatarora As #harleenmaan @jeetkalsi9 @mikasingh presents #jaggajiyuandae makeup : @rajus_makeup

को Kainaat Arora ( Babyjaan ) (@ikainaatarora) द्वारा साझा की गई पोस्ट


Next Story