लाइफ स्टाइल

सलमान खान पर उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाया बड़ा आरोप, बोली सलमान ने किया ये घटिया काम मेरे साथ

Shiv Kumar Mishra
2 Dec 2022 5:11 AM GMT
सलमान खान पर उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाया बड़ा आरोप, बोली सलमान ने किया ये घटिया काम मेरे साथ
x

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) ने एक बार फिर उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमी ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ खुद की एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि सलमान ने उनके साथ शारीरिक हिंसा की है। हालांकि एक्ट्रेस ने कुछ देर बाद ही इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

सिगरेट से जलाने का लगाया आरोप

तस्वीर के साथ सोमी (Somy Ali) ने कैप्शन में लिखा था,"और भी बहुत कुछ। भारत में मेरा शो बैन कर दिया, फिर मुझे मुकदमे की धमकी दी, तुम बकवास, कायर। भाड़ में जाए तुम्हारा वकील। मुझे सिगरेट के जलने से बचाने के लिए मेरे यहां 50 वकील हैं और जो शोषण तुमने मेरा किया और सालों तक चला। भाड़ में जाओ।"

आगे उन्होंने लिखा,"आप पुरुष अंधराष्ट्रीवादी और धिक्कार है उन सभी एक्ट्रेसेस पर जो इस लड़के का समर्थन करती हैं जिसने कई महिलाओं को पीटा है। धिक्कार है उन मेल एक्टर्स पर जो इनका समर्थन करते हैं।" इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने काफी कुछ लिखा। हालांकि सोमी ने ये पोस्ट कुछ समय बाद डिलीट कर दी, लेकिन तब तक ये वायरल हो चुकी थी।


बता दें कि इससे पहले इसी साल अगस्त में सोमी अली ने 'मैंने प्यार किया' की एक तस्वीर शेयर करते हुए सलमान खान को औरतों के साथ मारपीट करने वाला बताया था। सोमी अली ने लिखा था,"महिलाओं को पीटने वाला, केवल मुझे ही नहीं बल्कि कई और को भी। उसकी पूजा करना बंद करो। वो दिमागी तौर पर बीमार व्यक्ति है। तुमको इस बारे में कुछ पता नहीं है।"

पहले भी लगाया था आरोप

इस साल की शुरुआत में भी सोमी ने सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ जहर उगला था। सोमी ने हार्वे वीन्सटीन का जिक्र करते हुए सलमान खान को बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन बताया था। उन्होंने कहा था कि एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा। जिन औरतों के साथ तुमने मारपीट की है, एक दिन वो सामने आएंगी और सच बताएंगी।" हार्वे वीन्सटीन पर कई एक्ट्रेस और महिलाओं ने रेप और मारपीट व धमकाने के आरोप लगाए थे।

बता दें कि एक वक्त था जब सोमी, सलमान खान की बड़ी फैन हुआ करती थीं। दोनों ने एक दूसरे को डेट किया है और साथ में फिल्म में भी नजर आ चुके हैं। बताया जाता है कि दोनों का रिश्ता कई सालों तक चला था। केवल सलमान ही नहीं सोमी उनके माता-पिता के भी काफी करीब थीं। एक पुराने इंटरव्यू में सोमी ने कहा था कि सलमान खान (Salman Khan Relationship) ने उन्हें चीट किया था, जिसके कारण उनका ब्रेकअप हो गया था।

Next Story