मनोरंजन

नितेश तिवारी की 'रामायण' में आलिया भट्ट करेंगी सीता और रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका

Anshika
9 Jun 2023 10:46 AM GMT
नितेश तिवारी की रामायण में आलिया भट्ट करेंगी सीता और रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका
x
रामायण रीमेक: आदिपुरुष के बाद, फिल्म निर्माता नितेश तिवारी आलिया और रणबीर के साथ प्रमुख भूमिकाओं में महाकाव्य बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

रामायण रीमेक: आदिपुरुष के बाद, फिल्म निर्माता नितेश तिवारी आलिया और रणबीर के साथ प्रमुख भूमिकाओं में महाकाव्य बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

जैसा कि 'आदिपुरुष' रामायण की कहानी को सामने लाने के लिए अपनी नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है, उसी विषय पर एक और फिल्म बन रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' में सीता की भूमिका निभाई थी, नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रामायण' में देवी सीता की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।वहीं अब कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू हो जाएगी. बड़ी अपडेट ये भी है कि 'रामायण' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को साथ देखा जाएगा.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, आलिया को वास्तविक जीवन के पति रणबीर कपूर के साथ सीता की भूमिका निभाने की पुष्टि की गई है, जिन्हें भगवान राम के रूप में देखा जाएगा। जो लोग सोच रहे हैं कि क्या नितेश तिवारी की फिल्म ठप पड़ी है, उनके लिए एक अच्छी खबर है।

फिल्म पूरी तरह से ट्रैक पर है। हाल ही में आलिया को नितेश तिवारी के ऑफिस के बाहर भी स्पॉट किया गया। नितेश, जिन्हें 'दंगल', 'छिछोरे' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, वर्तमान में वरुण धवन और जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म 'बवाल' में व्यस्त हैं, जो विश्व युद्ध पर आधारित है।

यह उनकी आखिरी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बाद आलिया और रणबीर के बीच दूसरा सहयोग होगा।

आदिपुरुष के बाद, फिल्म निर्माता नितेश तिवारी आलिया और रणबीर के साथ प्रमुख भूमिकाओं में महाकाव्य बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

जैसा कि 'आदिपुरुष' रामायण की कहानी को सामने लाने के लिए अपनी नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है, उसी विषय पर एक और फिल्म बन रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' में सीता की भूमिका निभाई थी, नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रामायण' में देवी सीता की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।रिपोट में कहा गया, पिछले कई दिनों से रणबीर कपूर को DNEG के ऑफिस पर स्पॉट किया जा रहा है. एक्टर ये देखने आते हैं कि 'रामायण' का काम कहां तक पहुंचा है. फिल्म का प्री-विजुअलाइजेशन भी किया जा चुका है. इसके बाद मेकर्स ने भगवान राम के रोल के लिए रणबीर का लुक टेस्ट लेना शुरू कर दिया है. यही वजह है कि एक्टर बार-बार स्टूडियो आ-जा रहे हैं. सही लुक मिलने के बाद रणबीर रोल के हिसाब से खुद का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करेंगे.

Next Story