लाइफ स्टाइल

ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुजैन खान आए थे कोरोना की चपेट में, जानिए क्या है दोनों का हाल

Sakshi
14 Jan 2022 3:30 PM GMT
ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुजैन खान आए थे कोरोना की चपेट में, जानिए क्या है दोनों का हाल
x
ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भी कोरोना की चपेट में आई थीं, वहीं अब ऐसी खबर सामने आई है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी कोविड संक्रमित हुए थे...

बॉलीवुड में भी कोविड (COVID 19) तेजी से पैर पसार रहा है, और करीब करीब हर दिन सेलेब्स के संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही हैं। पूरे देश में कोरोना का कहर एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। हाल ही में गायक लता मंगेशकर को कोरोना होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भी कोरोना की चपेट में आई थीं, वहीं अब ऐसी खबर सामने आई है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी कोविड संक्रमित हुए थे, लेकिन अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव है।

कोविड की चपेट में आए थे ऋतिक

करीब 3 दिन पहले ही ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Ex wife Sussanne Khan) ने खुद के ओमिक्रॉन संक्रमित होने की जानकारी साझा की थी। वहीं अब ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक या तो सुजैन के पहले या फिर करीब करीब सुजैन के साथ ही ऋतिक भी कोविड की चपेट में आ गए थे।

ऋतिक रोशन क्वारंटीन रहे थे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन मुंबई के वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित अपने नए आलीशान फ्लैट में क्वारंटीन थे और उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। वहीं ई टाइम्स ने बताया कि ऋतिक की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है और अब वो ठीक हैं। हालांकि ऋतिक की ओर से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

एक्स वाइफ सुजैन ने किया पोस्ट

बता दें कि सुजैन ने सोशल मीडिया पर उनके कोविड संक्रमित होने की खबर शेयर की थी। सुजैन ने अपने पोस्ट में लिखा था, '2 साल तक कोरोना वायरस को चकमा देने के बाद तीसरे साल 2022 में आखिरकार ओमिक्रॉन वेरिएंट मेरे इम्यून सिस्टम में घुस गया। मैं कल रात कोविड पॉजिटिव हो गई हूं। प्लीज सुरक्षित रहें और पूरी तरह से अपना ख्याल रखें।'

Next Story