लाइफ स्टाइल

हुमा कुरैशी ने करवाई बोल्ड फोटोशूट, व्हाइट सिल्क थाई-हाई स्लिट रैप ड्रेस में दी हॉट पोज़

Special Coverage Desk Editor
27 Nov 2021 5:07 AM GMT
हुमा कुरैशी ने करवाई बोल्ड फोटोशूट, व्हाइट सिल्क थाई-हाई स्लिट रैप ड्रेस में दी हॉट पोज़
x
Huma Qureshi hot Photoshoot: बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma-Qureshi) ने एक हॉट फोटोशूट कराया है.

Huma Qureshi hot Photoshoot: बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma-Qureshi) ने एक हॉट फोटोशूट कराया है. व्हाइट सिल्क थाई-हाई स्लिट रैप ड्रेस में वे डिफरेंट पोज देती हुईं नज़र आ रही हैं. लाल रंग की लिपस्टिक. खुले बाल. मदमस्त अदाएं. मैचिंग ज्लूरी में उनका अंदाज देखने वाला है. इंटरनेट पर उनकी ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

हुमा कुरैशी (Huma-Qureshi) किसी फिल्मी नहीं बल्कि बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता सलीम कुरैशी दिल्ली में कई रेस्त्रां के मालिक हैं. हुमा कुरैशी दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज से पढ़ी हुई हैं, उनके पास इतिहास सब्जेक्ट में डिग्री है.

हुमा (Huma-Qureshi) को 'सैमसंग मोबाइल' का एड मिला. इसी एड की शूटिंग के दौरान अनुराग कश्यप की नज़र हुमा पर पड़ी और उन्होंने इस ख़ूबसूरत एक्ट्रेस को अपनी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में साइन कर लिया. और इस तरीके से हुमा का फ़िल्मी सफर शुरू हो गया.

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के दोनों पार्ट में हुमा (Huma-Qureshi) के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. इंडस्ट्री में हुमा (Huma-Qureshi) का नाम एक्टर अर्जन बाजवा से जुड़ा था. कहा जाता था कि दोनों कुछ समय रिलेशनशिप में भी रहे लेकिन रिश्ता लंबा नहीं चला. बाद में उनका नाम डायरेक्टर अनुराग कश्यप से भी जोड़ा जाता था. लेकिन अब उनका नाम निर्देशक मुदस्सर अजीज से जोड़ा जाता है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story