लाइफ स्टाइल

जन्मदिन विशेष: जानिए 'चॉकलेटी बॉय' हुसैन से जुडी कई अनसुनी बातें

Vikas Kumar
12 Oct 2017 1:04 PM GMT
जन्मदिन विशेष: जानिए चॉकलेटी बॉय हुसैन से जुडी कई अनसुनी बातें
x

मुंबई : टीवी सीरियल 'कुमकुम प्यारा सा बंधन' के सुमित यानी एक्टर हुसैन कुवाजेरवाला का आज (12 अक्टूबर) जन्मदिन है। हुसैन 40 वर्ष के हो गये है, हुसैन टीवी सीरियल के चाकलेटी बॉय कहे जाते है।

एकता कपूर दवरा निर्दशित टीवी सीरियल 'कुमकुम प्यारा सा बंधन' से हुसैन को एक अलग पहचान मिली। शो में टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने उनके साथ सीरियल में काम किया था। टीवी पर सबसे अधिक चलने वाली सीरियल 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' में भी हुसैन ने काम किया था।

हुसैन ने 'कुमकुम प्यारा सा बंधन' में काम करने के बाद उन्होंने कोई भी डेली शो को साइन नहीं किया था। हुसैन सोनी टीवी पर 'इंडियन आइडल' परहोस्ट करते नजर आये। हुसैन एक होस्ट के रूप में अपनी एक अच्छी पहचान बना ली है। टीवी शो शाबाश इंडिया', 'किसमें कितना है दम', 'कुछ कर दिखाना है', 'खुलजा सिम-सिम', 'इंडियन आइडल-3', 'इंडियन आइडल-4', 'डांस प्रीमियर लीग', 'इंडियन आइडल-5', 'इंडियन आइडल-6' और 'इंडियन आइडल जूनियर' कई टीवी शो में होस्ट किया है।

हुसैन को एक होस्ट के रूप में दर्शक काफी पसंद करते है। हुसैन टीवी के पसंदीदा होस्ट में से एक है। हुसैन को 2007 में 'Style Icon of the Year' आवर्ड से समानित किया गया था। हुसैन अब तक लगभग 20 टीवी सीरियल में काम कर चुके है, जिसमे 'हम पाँच', 'रिश्ते', 'आशीर्वाद', 'कन्यादान', 'सरहदें, कंगन', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कुमकुम', 'कृष्णा अर्जुन', 'ये है जलवा', 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए-2', 'सजन रे फिर झूठ मत बोलो' जैसे टीवी शो शामिल है।

हुसैन ने टीना कुवाजेरवाला से शादी की है दोनों एक दुसरे को 9 साल से डेट करने के बाद शादी का निर्णय लिया था शादी हिन्दू और मुस्लिम रिवाज से हुई। हुसैन मुस्लिम है और टीना हिंदू इसलिए दोनों रीति रिवाजो से शादी हुई है। उनका एक बेटा भी है।

Next Story