लाइफ स्टाइल

अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के घरों पर इनकम टैक्स की रेड

Arun Mishra
3 March 2021 8:46 AM GMT
अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के घरों पर इनकम टैक्स की रेड
x
मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मधु मनटेना के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है. मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि यह छापेमारी फैंटम फिल्म की टैक्स चोरी के सिलसिले में की जा रही है. आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि टैक्स चोरी के मामले में फैंटम फिल्मों से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है. इसमें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल और अन्य शामिल हैं. कई अन्य लोगों को भी फैंटम फिल्मों द्वारा कर चोरी के संबंध में खोजा जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई और पुणे में करीब 20 से 22 स्थानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा तलाशी ली जा रही है, जिसमें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, मधु मनटेना, विकास बहल और अन्य के अलावा फैंटम फिल्म्स और तीन अन्य संस्थाओं के कार्यालय शामिल हैं. 2011 में अनुराग कश्यप, मधु मनटेना, विक्रमादित्य मोटवाने और विकास बहल द्वारा फैंटम फिल्म्स की स्थापना की गई थी.

हालांकि, अक्टूबर 2018 में कंपनी को बंद कर दिया गया था. आपको बता दें कि अनुराग कश्यप केंद्र सरकार की नीतियों के बहुत बड़े आलोचक रहे हैं, जबकि तापसी पन्नू ने नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन किया था.

Next Story