लाइफ स्टाइल

क्या विदेश भागने की फिराक में है रिया चक्रवर्ती और किसने की पार्टी में दिशा के साथ बदसलूकी की

क्या विदेश भागने की फिराक में है रिया चक्रवर्ती और किसने की पार्टी में दिशा के साथ बदसलूकी की
x
किसी ने पार्टी में दिशा के साथ बदसलूकी की '

रिया चक्रवर्ती का नाम लिए बिना सोनू निगम ने ट्वीट करके केंद्र सरकार को चेताया है कि सुशान्त मामले में भी ठीक उसी तरह साजिश से जुड़े आरोपियों को विदेश भगाने की तैयारी हो चुकी है, जैसे कि गुलशन कुमार केस में किया गया था। सोनू ने आगे कहा- यह इसलिए किया जा रहा है ताकि सुशान्त मामले के दोषी बड़े-बड़े नेता, अभिनेता और निर्माता बच निकले।

गुलशन कुमार हत्याकांड में भी नदीम इसी तरह विदेश भाग निकला था और गुलशन कुमार की हत्या की साजिश में शामिल कई और बड़े नामो का खुलासा फिर कभी नहीं हो पाया।

सोनू निगम खुद ही चूंकि इस इन्डस्ट्री के एक बड़े दिग्गज हैं इसलिए जाहिर है उन्होंने यह ट्वीट अकारण तो किया नहीं होगा। हर किसी को यह शक भी है कि सुशान्त मामले में कुछ बड़े अभिनेता, निर्माता और एक बड़े नेता को बचाने के लिए मुम्बई पुलिस और खुद मुख्यमंत्री दिन-रात एक किये हुए हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पीठानी, मौके पर मौजूद सुशान्त के तीनों स्टाफ से कड़ी पूछताछ किये बिना अगर इनमें से कोई विदेश फरार हो जाता है, लापता हो जाता है या किसी घटना/दुर्घटना में मार दिया जाता है तो सच बाहर आना लगभग असम्भव हो जाएगा।

लिहाजा केंद्र सरकार को अविलंब इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप कर इस मामले से जुड़े अंडरवर्ल्ड, महाराष्ट्र की राजनीति और फ़िल्म उद्योग के गठजोड़ के साथ- साथ पाकिस्तानी लिंक का पता लगाने की कोशिश तेज कर देनी चाहिए।

वहीं बिहार डीजीपी ने अपनी नाराजगी दिखाते हुए मीडिया से कहा, 'पिछले चार सालों में सुशांत के अकाउंट में करीब 50 करोड़ रुपये आए और हैरानी वाली बात यह है कि ये सारे पैसे निकाल भी लिए गए। एक साल में उनके अकाउंट में 17 करोड़ रुपये आए, जिसमें से 15 करोड़ रुपये निकाले गए। क्या यह जांच के लिए एक अहम वजह नहीं? हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। हम मुंबई पुलिस से सवाल करेंगे कि इस तरह के अहम मुद्दों को क्यों दबाया जा रहा है।'

किसी ने पार्टी में दिशा के साथ बदसलूकी की '

′′ दिशा का दोस्त होने का दावा करने वाले किसी व्यक्ति से गुमनाम कॉल आई । उन्होंने कहा कि वह परेशान था क्योंकि वह किसी बात में मदद नहीं कर सका और मेरा नंबर मिल गया क्योंकि हम 'इंसाफ एसएसआर' अभियान चला रहे हैं । व्यक्ति ने कहा कि वह हमारी मदद करना चाहता है, लेकिन वह नहीं चाहता था कि उसका नाम शामिल हो क्योंकि वह मुंबई में रहता है और डर लगता है, '′′ कार्यकर्ता ने कहा । प्रशांत ने कहा कि गुमनाम व्यक्ति ने उन्हें बताया कि दिशा 8 जून को एक पार्टी में शामिल हुई है जिसमें कई हस्तियों और राजनेताओं ने भी शामिल किया था ।

किसी ने दिशा के साथ दुर्व्यवहार किया और उसने सुशांत को इसके बारे में बताया । सुशांत ने कहा कि पार्टी छोड़ो और कहा कि वह इसमें देख कर एक्शन लेंगे । थोड़ी देर बाद संदीप (सिंह) ने सुशांत को फोन करके बताया कि दिशा ने आत्महत्या कर ली है । सुशांत चौंक गया जब उसने यह सुना और विश्वास नहीं हो रहा था । मुझे भी सूचित किया गया था कि अगले दिन रिया और सुशांत लड़े । सुशांत की बात सुनने को तैयार नहीं थी । इस लड़ाई के बाद दोनों अलग हो गए । सबको पता है उसके बाद क्या हुआ," Prashant Kumar added बिहार डीजीपी पैनल पर मौजूद था जब दावा किया गया था ।

Next Story