लाइफ स्टाइल

सलमान ने बताई सांप के काटने की कहानी: बोले- जहरीले सांप ने 3 बार काटा, बताया हाथ तक कैसे पहुंचा?

Arun Mishra
27 Dec 2021 4:45 AM GMT
सलमान ने बताई सांप के काटने की कहानी: बोले- जहरीले सांप ने 3 बार काटा, बताया हाथ तक कैसे पहुंचा?
x
अब खुद सलमान का बयान आया है कि जहरीले सांप ने उन्हें तीन बार काटा था। इलाज के बाद उनकी तबीयत ठीक है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को क्रिसमस के दिन सांप ने काट लिया था। सलमान अपने पनवेल फार्म हाउस में क्रिसमस सेलिब्रेट करने गए थे, जहां उन्हें सांप ने काटा। इसके बाद फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंता जताने लगे। हालांकि अब खुद सलमान का बयान आया है कि जहरीले सांप ने उन्हें तीन बार काटा था। इलाज के बाद उनकी तबीयत ठीक है।

सलमान अब घर पहुंच चुके हैं, लेकिन इसी बीच उनकी हॉस्पिटल के बेड पर रेस्ट करते हुए एक फोटो वायरल हो गई। यह तस्वीर वायरल होने के बाद उनके फैंस की तरफ से दुआओं का दौर शुरू हो गया। आज सलमान खान का 56वां जन्मदिन भी है, लिहाजा उनके फैंस उन्हें विश भी कर रहे हैं।

सलमान ने कहा- जहरीले सांप ने तीन बार काटा

सलमान ने इस हादसे के बारे में बताया, 'मेरे फार्महाउस में एक सांप आ गया था। मैं उसे लाठी की मदद से बाहर लेकर जा रहा था, लेकिन वो धीरे-धीरे मेरे हाथ पर आ गया। मैंने उसे पकड़कर हटाना चाहा, लेकिन इसी दौरान उसने मुझे तीन बार काट लिया। वह एक जहरीला सांप था। सांप काटने के बाद मैं करीब 6 घंटे हास्पिटल में रहा। हालांकि, अब मैं ठीक हूं।'

क्रिसमस सेलिब्रेट करने फार्म हाउस गए थे सलमान

25 दिसंबर को सलमान क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर गए थे। वहीं देर रात उन्हें सांप ने काट लिया था। इसके बाद रात 3 बजे उन्हें कमोठे MGM अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद सलमान को डिस्चार्ज भी कर दिया गया। वे परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस मनाने पनवेल फार्म हाउस पहुंचे थे। यह इलाका पहाड़ियों और जंगल से घिरा हुआ है। इस परिसर में अक्सर सांप और अजगर दिखाई देते हैं।

रविवार रात को मुंबई के गैलेक्सी में दिखे दबंग

रविवार रात को सलमान अपने मुंबई वाले घर गैलेक्सी में थे। फैंस का हुजूम घर के बाहर था क्योंकि 27 दिसंबर को सलमान का बर्थ डे है और फैंस उन्हें विश करने पहुंच रहे हैं। सलमान भी अपने फैंस के लिए घर के बाहर आए और उनका अभिवादन भी स्वीकार किया।

सलमान को बधाई के साथ लंबी उम्र की दुआ

आज सलमान खान का 56वां जन्मदिन है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर सलमान की लंबी उम्र की दुआओं के साथ ही उनके जन्मदिन की बधाइयों का दौर भी चल रहा है। ट्विटर पर #salman, #happybirthdaysalman ट्रेंड कर रहा है।

Next Story