लाइफ स्टाइल

जैकलीन फर्नांडिस अब नागार्जुन अक्किनेनी की 'द घोस्ट' में इस वजह से नहीं आएंगी नजर

Sakshi
14 Jan 2022 3:20 PM GMT
जैकलीन फर्नांडिस अब नागार्जुन अक्किनेनी की द घोस्ट में इस वजह से नहीं आएंगी नजर
x
जैकलीन फर्नांडिस अब साउथ के सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी (Akkineni Nagarjuna) की अपकमिंग फिल्म "द घोस्ट" (The Ghost) का हिस्सा नहीं हैं।

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। इस बीच जैकलिन को लेकर एक प्रोफेशनल अपडेट सामने आया कि वो अब साउथ के सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी (Akkineni Nagarjuna) की अपकमिंग फिल्म "द घोस्ट" (The Ghost) का हिस्सा नहीं हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से हर कोई जैकलिन द्वारा फिल्म का हिस्सा नहीं होने के विभिन्न कारणों का अनुमान लगा रहा है क्योंकि कोई भी इसके पीछे की सच्चाई के बारे में नहीं जानता है।

बता दें, फैन्स जानना चाहते हैं कि जैकलिन, नागार्जुन की फिल्म द घोस्ट का हिस्सा क्यों नहीं है। ऐसे में सूत्रों के हवाले ये खबरें सामने आ रही हैं कि जैकलिन पिछले साल इस प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रही थी, लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया क्योंकि फिल्म शेड्यूल के लिए जिन तारीखों की जरूरत थी वह जैकलिन के पास उपलब्ध नहीं थीं।

जानकारी के मुताबिक यह पिछले साल नवंबर में ही तय हो गया था और निर्माता व जैकलिन दोनों ने शांति से अपने अगले प्रोजेक्ट पर जाने का फैसला किया। वैसे जैकलिन के फैन्स इस खबर से खास खुश नहीं है, क्योंकि नागार्जुन के साथ उनको देखना उनके फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता। वहीं फैन्स का ये भी कहना है कि जो होता है अच्छे के लिए होता है और उम्मीद के दोनों सेलेब्स किसी और प्रोजेक्ट में साथ दिख जाएं।

Next Story