लाइफ स्टाइल

जैकलीन फर्नांड‍िस ने टॉपलेस फोटो शेयर कर फैंस को कहा Thanks, देखकर चौंक जाएंगे... जानिए- क्यों?

Arun Mishra
24 Oct 2020 10:03 AM GMT
जैकलीन फर्नांड‍िस ने टॉपलेस फोटो शेयर कर फैंस को कहा Thanks, देखकर चौंक जाएंगे... जानिए- क्यों?
x
हाल ही में जैकलीन फर्नांड‍िस ने इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिये.

सोशल मीड‍िया अभी के समय में स्टार्स के लिए फैंस संग जुड़े रहने का सबसे अहम जर‍िया है. प्रोजेक्ट्स की पब्ल‍िस‍िटी से लेकर इनकम का भी अच्छा सोर्स है सोशल मीड‍िया. जितने ज्यादा फॉलोअर्स उतनी बड़ी उपलब्ध‍ि. हाल ही में जैकलीन फर्नांड‍िस ने इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिये. इस अचीवमेंट पर जैकलीन ने अपनी टॉपलेस फोटोज शेयर कर फैंस को धन्यवाद दिया है.

गुलाब का गुलदस्ता लिए जैकलीन ने ये टॉपेलस फोटोज शेयर किए हैं. इनमें जैकलीन क्रीम कलर के बॉटमवियर में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी अपर बॉडी को गुलदस्ते से कवर किया हुआ है.

जमीन पर बैठीं जैकलीन की यह फोटोज बेहद खूबसूरत है. उन्होंने अपनी पहली तस्वीर के साथ '46 मिलियन' और आख‍िरी तस्वीर के साथ 'थैंक्यू लव यू' कैप्शन के जर‍िए फैंस का शुक्रिया अदा किया है.


View this post on Instagram

46 million ❤️❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on


उनकी इन फोटोज पर सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है. हॉलीवुड सिंगर डीजे स्नेक भी भी जैकलीन की फोटो पर क्राउन इमोजी पोस्ट कर उन्हें क्वीन बताया है.

फोटो में जैकलीन वाकई शानदार लग रही हैं. उन्होंने पीच-पिंक कलर के गुलाब और क्रीम कलर के बॉटमवियर के साथ परफेकट बैलेंस बनाते हुए एक थीम क्रिएट किया है. फोटो में व्हाइट बैकग्राउंड भी सटीक कॉन्ट्रास्ट दे रहा है.


View this post on Instagram

Love you, thank you ❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन सोशल मीड‍िया पर एक्ट‍िव रहती हैं. वे आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. वे अपनी डेली रूटीन हो चाहे वर्क प्रोजेक्ट, फैंस को सभी अपडेट देती रहती हैं.

लॉकडाउन के समय जैकलीन, सलमान खान के साथ पनवेल स्थ‍ित उनके फार्महाउस में थीं. इसी बीच उन्होंने एक म्यूजिक वीड‍ियो भी शूट किया था. लॉकडाउन के समय ही इसे रिलीज भी किया गया था.

उनके अप‍कमिंग प्रोजेक्ट्स में किक 2, भूत पुलिस और अटैक है. किक 2 में वे सलमान खान के साथ, भूत पुलिस में सैफ अली खान के साथ और अटैक में वे जॉन अब्राहम के साथ काम करेंगी.

Next Story