लाइफ स्टाइल

जैकलीन फर्नांडिस केस में ED ने कोर्ट के सामने किया चौंकाने वाला खुलासा, देश से भागने की फिराक में थीं, मोबाइल से....'

Arun Mishra
22 Oct 2022 1:01 PM GMT
जैकलीन फर्नांडिस केस में ED ने कोर्ट के सामने किया चौंकाने वाला खुलासा, देश से भागने की फिराक में थीं, मोबाइल से....
x
सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

Jacqueline Fernandez : सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. शनिवार को इस मामले में दिल्ली कोर्ट की सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन पर चौंका देने वाले आरोप लगाए हैं. ईडी का कहना है कि जैकलीन ने जांच के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी. केंद्रीय जांच एजेंसी ने कहा कि अभिनेत्री देश से भागना चाहती थीं. लेकिन एलओसी जारी होने के कारण वह ऐसा नहीं कर सकीं. जैकलीन ने मोबाइल से डेटा डिलीट किया था. जैकलीन ने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया. इससे पहले सुनवाई खत्म करते हुए कोर्ट ने अभिनेत्री की अंतरिम राहत बढ़ा दी है. मामले में अगली सुनवाई 10 नवंबर को होनी है.

ईडी ने कहा कि जैकलीन ने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया, जब भी सबूत दिखाकर या अन्य आरोपियों के सामने बैठाकर पूछताछ की गई बस कबूल किया. ईडी ने कोर्ट को बताया कि जैकलीन का बर्ताव जांच के दौरान ठीक नहीं रहा, वो सबूतों और गवाहों को नुकसान पहुंचा सकती है.

इन्हीं खास दलीलों के साथ ED ने पटियाला कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर जैकलीन को बेल दिये जाने का विरोध किया. इससे पहले दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान ईडी ने जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा. कोर्ट ने ईडी से पूछा कि क्या आपने चार्जशीट की कॉपी सभी आरोपियों को दिया. जैकलीन के वकील ने कहा कि ईडी ने कोर्ट में कहा कि वह चार्जशीट की कॉपी देगी, लेकिन उसके बाद भी उन्हें नहीं मिली.

ईडी ने किया जमानत का विरोध

ईडी ने कहा कि जैकलीन का बर्ताव जांच के दौरान ठीक नहीं रहा, वो सबूतों और गवाहों को नुकसान पहुंचा सकती हैं. इन्हीं दलीलों के साथ ED ने पटियाला कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर जैकलीन को बेल दिये जाने का विरोध किया है.

Next Story