लाइफ स्टाइल

जयललिता का किरदार का ऑफर विद्या बालन ने ठुकराई तो नई एक्ट्रेस का नया लुक आया सामने

Sujeet Kumar Gupta
2 Feb 2020 1:13 PM GMT
जयललिता का किरदार का ऑफर विद्या बालन ने ठुकराई तो नई एक्ट्रेस का नया लुक आया सामने
x
कंगना ने ‘थलाइवी’ फिल्म का अपना पहला लुक शेयर किया था जो फैंस को खूब पसंद आया था

मुंबई। कंगना रनौत की आने वाली फिल्म थलावई का नया पोस्टर सामने आया है जिसमें कंगना का भरतनाट्यम लुक देखने को मिल रहा है. इस पोस्टर में वह लाल कलर के आउटफिट में कमाल लग रही हैं. तामिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता पर बन रही फिल्म भी कई पोस्टर सामने लुक आए है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया लेकिन कंगना रनौत का लुक भी सामने आया था जिसे काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।



जिसके बाद एक नए लुक में कंगना को देखकर फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस पोस्टर को शेयर किया है. बता दें जयललीता के लुक के लिए काफी मेहनत की गई है. कंगना को जयललिता की तरह पूरी तरह से दिखाने की कोशिश की गई है, हालांकि कई जगह उस लुक पर खरा उतर चुकी हैं तो कई जगह दर्शक निराश भी हुए थे।

मालूम हो कि जयललिता का किरदार का ऑफर विद्या बालन को मिल रहा था. लेकिन रिपोर्ट की माने तो ये ऑफर विद्या ने नहीं लिया जिसके बाद कंगना को ये मौका मिला. इस फिल्म को लेकर कंगना सुर्खियों में रह चुकी हैं फिल्म की फीस को लेकर भी खबरों में रही थी कहा जा रहा था कि इस फिल्म के लिए कंगना ने काफी ज्यादा फीस की मांग की थी. 26 जून 2020 को ये फिल्म रिलीज होगी।

बता दें कि साल 2016 में उनका निधन हुआ था. जिसके बाद पूरा देश शोक में डूब गया था. तेलुगू, कन्नड़ फिल्मों के अलावा जयललिता एक दौर में बॉलीवुड में भी सक्रिय रहीं. शानदार अभियन से पहचान बनाने वाली जयललिता 1991 से लेकर साल 2016 तक तमिलनाडु की सीएम के पद पर भी थी. उन्हें जितनी शोहरत एक्ट्रेस के तौर पर मिली उससे भी ज्यादा वे सीएम के तौर पर सम्मान पा चुकी थीं.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story