लाइफ स्टाइल

बड़बोले एक्टर कमाल आर खान पर FIR दर्ज, जानें- क्या है पूरा मामला

Arun Mishra
22 May 2020 5:46 AM GMT
बड़बोले एक्टर कमाल आर खान पर FIR दर्ज, जानें- क्या है पूरा मामला
x
कमाल खान ने ऋषि और इरफान के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

मुंबई पुलिस ने एक्टर कमाल आर खान के खिलाफ दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में केस दर्ज किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार को इसकी जानकारी पुलिस ने दी थी. कमाल खान ने ऋषि और इरफान के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

यह शिकायत बुधवार को युवा सेना के कमेटी के सदस्य राहुल कनल ने दर्ज कराई है. कमाल आर खान पर आरोप है कि उन्होंने 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर अपने एक ट्वीट में कहा था कि यह अभिनेता नहीं मरना चाहिए क्योंकि अभी वाइन शॉप जल्द ही खुलने वाली है. इसी तरह 29 अप्रैल को भी खान ने इरफान के खिलाफ भी बहुत ही आपत्तिजनक ट्वीट किया था.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों दिवंगत अभिनेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट करने के आरोप में धारा 294 और अन्य संबंधित धाराओं के तहत एक्टर कमाल आर खान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है, मामले की जांच चल रही है.

बताते चलें कि 29 अप्रैल को कोलन इंफेक्शन के कारण वर्सेटाइल एक्टर इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. इसके एक दिन बाद यानी 30 अप्रैल को मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर भी ल्यूकेमिया के कारण चल बसे.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story