लाइफ स्टाइल

कंगना ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना

Gaurav Maruti
17 May 2022 3:33 PM GMT
कंगना ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना
x

कंगना ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना

कंगना ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना

बॉलीवुड सुपरस्टार कंगना रणौत की फिल्म धाकड़ जल्दी आने वाली हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट नजदीक है इस वजह से एक्ट्रेस आजकल मीडिया से लगातार मिल जुल रही हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में उन्होंने कई ऐसी बातें कही हैं, जिनकी वजह से वह सुर्खियों में आ चुकी है.उन्होंने एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है. एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों पर तंज कसते हुए कहा है कि बॉलीवुड में ऐसा कोई शख्स नहीं है जिसे वह अपने घर बुलाना चाहती हो.

कंगना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से उनका कोई दोस्त नहीं है और इसलिए वह नहीं चाहतीं कि कोई उनके घर आए. इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से तीन बॉलीवुड सेलेब्स का नाम पूछा गया, जिन्हें वह आमंत्रित करना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, "बॉलीवुड से तो इस सेवा के लायक कोई भी नहीं है. घर तो बुलाऊं ही नहीं बिलकुल भी। बाहर कहीं मिल लो तो ठीक है घर मत बुलाओ.

इस बीच जब उनसे पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री में उनके दोस्त हैं तो उन्होंने कहा, "नहीं नहीं, बिलकुल नहीं, मेरे दोस्त बनने लायक नहीं हैं ये लोग. क्वालिफिकेशन चाहिए होती है उसके लिए।' बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों पर निशाना साधा है. इससे पहले भी वह कई बार बॉलीवुड को लेकर कंगना ने अपनी राय रख चुकी हैं.

सलमान खान ने कंगना की फिल्म धाकड़ का ट्रेलर शेयर कर एक्ट्रेस और फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी थी. इसके बाद कंगना ने भी रिप्लाई करने में देर नहीं लगाई थी. उन्होंने कहा था कि अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में अकेली हूं. कंगना की यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में कंगना पहली बार एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं. रजनीश घई के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अर्जुन रामपाल विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

कंगना की फिल्म धाकड़ का ट्रेलर दर्शक बहुत पसंद कर रहे है. बॉलीवुड में कंगना एक जाना माना। चेहरा है. वो हमेशा अपनी बात बेबाकी से रखती है. और उनकी इस अदा पे उसके फैंस उनके खूब पसंद करते हैं.

Next Story