लाइफ स्टाइल

कंगना रनौत की डेढ़ साल बाद Twitter पर वापसी, देखें- उनका पहला ट्वीट, यूजर्स ने कही ये बात!

Arun Mishra
24 Jan 2023 1:18 PM GMT
कंगना रनौत की डेढ़ साल बाद Twitter पर वापसी, देखें- उनका पहला ट्वीट, यूजर्स ने कही ये बात!
x
एक्ट्रेस ने फर्स्ट ट्वीट कर लिखा है- हेलो दोस्तों. वापस लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के फैन्स के लिए खुशखबरी है. वह ट्विटर पर पूरे डेढ़ साल बाद वापस आ गई हैं. एक्ट्रेस ने फर्स्ट ट्वीट कर लिखा है- हेलो दोस्तों. वापस लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म 'इमरजेंसी' का बिहाइंड द सीन वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है. कंगना ने लिखा है- 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. सिनेमाघरों में आप सभी से 20 अक्टूबर 2023 में मुलाकात होगी.

यूजर्स ने कही ये बात!

फैन्स कंगना रनौत की वापसी की खबर सुनकर खुशी से झूम उठे हैं. एक फैन ने लिखा, 'वेलकम बैक क्वीन'. एक दूसरे फैन ने 'इमरजेंसी' फिल्म को लेकर कहा है कि कंगना रनौत की यह अबतक की बेस्ट फिल्म होने वाली है. 'क्वीन' को भी शायद यह बॉक्स ऑफिस कमाई में पीछे छोड़ दे. कंगना आप शानदार काम करती हैं. जय हो.

साल 2021 मई में कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया था. दरअसल, एक्ट्रेस ने बंगाल इलेक्शन के दौरान होने वाली हिंसा के खिलाफ कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट किया था. जिसके बाद एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था. इसके अलावा कंगना रनौत पर आरोप लगा था कि वह ट्विटर की पॉलिसीज को लगातार खराब कर रही हैं. उनके द्वारा किए गए अपमानजनक ट्वीट्स, ट्विटर की पॉलिसी को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

Next Story