मनोरंजन

कंगना रनौत ने 'मिस्ट्री मैन' और डेटिंग अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी! बोलीं- 'जरूरी नहीं एक पुरुष और एक महिला केवल सेक्सुअल…'

Arun Mishra
14 Jan 2024 7:04 AM GMT
कंगना रनौत ने मिस्ट्री मैन और डेटिंग अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी! बोलीं- जरूरी नहीं एक पुरुष और एक महिला केवल सेक्सुअल…
x
एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और अफवाहें शुरू हो गईं कि कई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री रिश्ते में हैं।

कंगना रनौत को हाल ही में मुंबई में एक सैलून के बाहर एक विदेशी के साथ हाथ में हाथ डाले घूमते देखा गया। जल्द ही, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और अफवाहें शुरू हो गईं कि कई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री रिश्ते में हैं। इन खबरों पर अब एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है। कंगना रनौत ने खुद मिस्ट्रीमैन को लेकर खुलासा किया। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या बताया?

कंगमना रनौत ने मिस्ट्रीमैन संग वायरल हो रही फोटो पर दो टूक जवाब दिया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मिस्ट्रीमैन संग फोटो शेयर किया और इस पर लिखा कि मुझे उन मिस्ट्रीमैन के लिए बहुत सारे कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं, जिनके साथ मैं अक्सर सैलून के बाहर दिखाई देती हूं। पूरा फिल्मी/बॉली मीडिया लार टपका रहा है। साथ ही हर तरह की इरोटिंक फैंटेसी भी सामने आ रही है।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि अगर एक औरत और मर्द सड़क पर घूम रहे हैं, तो जरूरी नहीं इसका मतलब सेक्शुअल हो बल्कि वो एक साथ काम करने वाले, भाई-बहन, और सालों से फ्रेंडली क्लाइंट भी हो सकते हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने लिखा कि वो एक शानदार हेयर स्टाइलिस्ट भी हो सकते हैं। कंगना के इस पोस्ट से साफ है कि वो किसी को डेट नहीं कर रही है। वहीं, अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में अफवाहें सामने आई कि कंगना रनौत किसी विदेशी को डेट कर रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो ने इन खबरों को हवा दी और यूजर्स कयास लगाने लगें कि अभिनेत्री किसी को डेट कर रही है। हालांकि अब एक्ट्रेस ने खुद साफ कर दिया है कि वो किसी को डेट नहीं कर रही है।

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत को बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ की बेटी के रिस्पेशन में देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने जमकर लाइमलाइट लूटी और पैप्स के कैमरे में जमकर पोज दिए। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस लुक की भी फोटोज वायरल हो रही है।

Next Story