लाइफ स्टाइल

दिलजीत दोसांझ और कंगना की Twitter पर तीखी बहस, सारी हदें हुईं पार...कंगना ने बताया करण जौहर का पालतू...देखें Tweet

Arun Mishra
3 Dec 2020 11:08 AM GMT
दिलजीत दोसांझ और कंगना की Twitter पर तीखी बहस, सारी हदें हुईं पार...कंगना ने बताया करण जौहर का पालतू...देखें Tweet
x
जहां दिलजीत कंगना को गलत साबित करने में लगे हुए हैं तो वहीं कंगना ने साफ कह दिया है कि मेरा जुर्म साबित हुआ तो मैं माफी मांग लूंगी.

किसान आंदोलन में दादी नाम से मशहूर बुजुर्ग महिला के शामिल होने को लेकर किया गया कंगना रनौत के ट्वीट का मुद्दा अब और भी बड़ा हो गया है. कंगना रनौत और एक्टर औऱ सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच इस मामले पर अब ट्वीटर वॉर छिड़ गई है.

एक तरफ जहां दिलजीत कंगना को गलत साबित करने में लगे हुए हैं तो वहीं कंगना ने साफ कह दिया है कि मेरा जुर्म साबित हुआ तो मैं माफी मांग लूंगी. दोनों के बीच लगातार बहस जारी है.

आप भी देखिये ट्विटर पर हुई बहस







इस पर दिलजीत ने कहा, 'तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की, तू उन सब की पालतू है? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिको की.ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं. झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और भावनाओं के लाख खेलना, वो तो आप अच्छे से जानते हो.

कंगना से लोगों की नाराजगी उस ट्वीट को लेकर है जिसको रीट्वीट करने की जल्दबाजी उन्होंने ऐसी की कि अब वो उन लोगों के निशाने पर भी आ गई हैं जो कभी उनके मुरीद हुआ करते थे. मामला किसान आंदोलन में भाग ले रही महिंदर कौर का है, 80 साल की महिंदर बठिंडा की हैं. उन्होंने किसान आंदोलन में खुलकर हिस्सा लिया था.

कंगना ने उनसे मिलती जुलती बिलकिस बानो की एक फोटो शेयर करके उनका मजाक उड़ा दिया था. बिलकिस ने शाहीन बाग के आंदोलन में हिस्सा लिया था. कंगना ने अपनी गलती का अहसास होने पर ट्वीट को तो डिलीट कर दिया लेकिन लोगों के गुस्से का शिकार हो गईं. अब उन्हें इस हरकत के लिए एक वकील ने नोटिस भी भेज दिया है.

Next Story