लाइफ स्टाइल

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी पर Kangana Ranaut ने दिया ऐसा रिएक्शन, कह दी ऐसी बात

Special Coverage Desk Editor
8 Dec 2021 3:05 PM GMT
Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी पर Kangana Ranaut ने दिया ऐसा रिएक्शन, कह दी ऐसी बात
x
बॉलीवुड के पॉपुलर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कल यानी 9 दिसंबर को सदा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. शादी समारोह का भव्य आयोजन राजस्थान के सवाई मधोपुर स्थित होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में रखा गया है जहां ये करीब 120 विशेष मेहमानों की उपस्थिति में सात फेरे लेंगे.

Kangana Ranaut Reacts to Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कल यानी 9 दिसंबर को सदा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. शादी समारोह का भव्य आयोजन राजस्थान के सवाई मधोपुर स्थित होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में रखा गया है जहां ये करीब 120 विशेष मेहमानों की उपस्थिति में सात फेरे लेंगे. विक्की और कैटरीना भी अपनी शादी के लिए राजस्थान पहुंच चुके हैं और इसकी रस्में भी शुरू हो गई है.

विकैट की शादी इस साल की सबसे बड़ी और चर्चित शादियों में से एक है जिसे लेकर इंटरनेट पर लोगों द्वारा तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. अब बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने भी इनकी शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने इस कपल का नाम न लेते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "बड़े होते हुए हमने कई ऐसी कहानियां सुन जहां अमीर पुरुषों ने अपने से छोटी लड़की से शादी की. एक लड़की का अपने पति से ज्यादा सफल होना स्वीकार नहीं किया जाता था. छोटे पुरुष से शादी करने की बात तो छोड़ो, एक उम्र के बाद शादी हो पाना भी मुश्किल हो जाता है. ये देखकर अच्छा लगता है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सफल और श्रीमंत महिलाएं भी इन रूढ़िवादी सोच को तोड़कर जेंडर से जुड़ी पुरानी सोच की बदल रहे हैं."


अपने इस पोस्ट में भले ही कंगना ने विक्की और कैटरीना का नाम नहीं लिया है शादी करने के उनके फैसले की जमकर सराहना की है. बता दें कि शादी समरोह में शाहरूख खान, करण जौहर समेत कई बड़े सितारे शरीक होंगे.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story