लाइफ स्टाइल

कंगना रनौत ने कहा साऊथ की फिल्मे बॉलीवुड पर पड़ती है भारी

Sakshi
24 Jan 2022 6:47 AM GMT
कंगना रनौत ने कहा साऊथ की फिल्मे बॉलीवुड पर पड़ती है भारी
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए उन्होंने बताया है कि क्यों साउथ के सुपरस्टार्स और साउथ की फिल्में इतनी पॉपुलर होती जा रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए उन्होंने बताया है कि क्यों साउथ के सुपरस्टार्स और साउथ की फिल्में इतनी पॉपुलर होती जा रही हैं। कंगना रनौत ने बताया कि क्यों साउथ की फिल्में बॉलीवुड पर भारी पड़ती जा रही हैं। बता दें कि बीते दिनों साउथ की फिल्म 'पुष्पा' रणवीर सिंह की फिल्म '83' को बीट कर गई थी।

इतना ही नहीं कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर साउथ की फिल्म इंडस्ट्री और वहां के सुपरस्टार्स को इस बारे में एक खास मश्वरा भी दिया है। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'ऐसी कुछ वजहें जिनकी वजह से साउथ का कंटेंट और साउथ के सुपरस्टार्स बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रहे हैं। पहली वजह- वो भारतीय संस्कृति से बहुत गहरी तरह जुड़े हुए हैं।'

कंगना रनौत ने लिखा, 'दूसरी वजह- वो अपने परिवारों और रिश्तों से प्यार करते हैं। ये सांस्कृतिक है ना कि पश्चिमी सभ्यता से प्रेरित। उनका काम का प्रोफेश्नलिज्म और पैशन अतुलनीय है।' कंगना रनौत बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और बॉलीवुड के कई दिग्गज प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर्स से नाराज रही हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में साउथ को भी एक एडवाइज दी है।

कंगना रनौत ने लिखा, 'उन्हें बॉलीवुड को खुद को करप्ट नहीं करने देना चाहिए।' बता दें कि कंगना रनौत जे.जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में लीड रोल प्ले किया था। जहां तक साउथ की फिल्मों का सवाल है तो 'पुष्पा' के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद अब फैंस को इस फिल्म के अगले पार्ट 'पुष्पा - द रूल' का इंतजार है।

Next Story