लाइफ स्टाइल

कंगना रनौत का करारा जवाब, संजय राउत आप महाराष्ट्र नहीं हैं, मुझे बोलने की पूरी आजादी

Arun Mishra
6 Sep 2020 1:53 PM GMT
कंगना रनौत का करारा जवाब, संजय राउत आप महाराष्ट्र नहीं हैं, मुझे बोलने की पूरी आजादी
x
कंगना ने संजय राउत पर आरोप लगा दिया है कि उन्होंने हर महिला का अपमान किया है,

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर शिवसेना नेता संजय राउत पर धावा बोल दिया है. सोशल मीडिया पर एक नए वीडियो के जरिए कंगना ने संजय राउत पर आरोप लगा दिया है कि उन्होंने हर महिला का अपमान किया है, उन्होंने देश की बेटी को गाली दी है. कंगना ने वीडियो के जरिए अभिव्यक्ति की आजादी पर भी जोर दिया है.

बोलना मेरी अभिव्यक्ति की आजादी- कंगना

एक्ट्रेस वीडियो में बता ही है कि देश में महिलाओं के साथ रेप होता है, उन पर एसिड फेका जाता है, ये सब इसलिए हो पाता है क्योंकि समाज की सोच घटिया है. अब कंगना ने संजय राउत को भी इसी सोच से प्रभावित बता दिया है. कंगना ने तो अब उस समय को भी याद कर लिया है जब आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि देश में रहने से डर लगता है. उन बयानों को याद करते हुए कंगना कहती हैं- जब आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह ने देश के खिलाफ कहा था, तब तो किसी ने उन्हें गाली नहीं दी थी. फिर जब मैंने अपनी अभिव्यक्ति की आजादी का पालन किया तो मुझे गाली क्यों दी गई.

कंगना ने वीडियो के जरिए पालघर हिंसा को भी याद किया है. उद्धव ठाकरे की सरकार पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि जब साधुओं को मारा गया था, तब मुंबई पुलिस खड़ी होकर तमाशा देख रही थी. ऐसे में अगर वे मुंबई पुलिस की, वहां की सरकार की निंदा करती हैं, तो ये उनका हक है. कंगना मानती हैं कि सुशांत मामले में पुलिस ने लापरवाही की है. उन्होंने सुशांत के पिता की FIR दर्ज नहीं की थी.

सिर्फ यही नहीं कंगना रनौत ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि महाराष्ट्र का मतलब संजय राउत नहीं होता है.अब जब से ये विवाद शुरू हुआ है, संजय राउत ने इसे महाराष्ट्र की अस्मिता से जोड़ दिया है, ऐसे में कंगना ने इस पर आपत्ति जताई है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.



Next Story